Move to Jagran APP

सामाजिक दूरी की दी नसीहत, खफा होकर दो भाइयों ने हवलदार को पीट दिया

पानीपत में रेहड़ी में ग्राहकों को भीड़ हटाने से मना करने पर दुकानदार भाइयों ने हवलदार को पीट दिया। उसकी वर्दी तक फाड़ दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 10 Apr 2020 07:00 AM (IST)Updated: Fri, 10 Apr 2020 07:00 AM (IST)
सामाजिक दूरी की दी नसीहत, खफा होकर दो भाइयों ने हवलदार को पीट दिया
सामाजिक दूरी की दी नसीहत, खफा होकर दो भाइयों ने हवलदार को पीट दिया

पानीपत, जेएनएन। एक हवलदार ने फल दुकानदार से लॉकडाउन और फ‍िजिकल डिस्‍टेंस का पालन करने को कहा तो वह तैश में आ गया। ग्राहकों की भीड़ हटाने को कहा तो दुकानदार और उसका भाई हवलदार से भिड़ गया। सनौली रोड पर सब्जी मंडी के बाहर केलों की रेहड़ी लगाने वाले ने हवलदार की वर्दी तक फाड़ दी। 

loksabha election banner

बलजीत नगर चौकी के हवलदार रामनिवास ने बताया कि वह राइडर पर चालक सिपाही नीरज के साथ गश्त कर रहे थे। इसी दौरान केलों की दो रेहड़ी लगी देखी। वहां काफी भीड़ थी। रेहड़ी मालिकों ने अपना नाम वार्ड-10 निवासी देवराज और उसका भाई भोला बताया। उसने दोनों से कहा कि वे सामाजिक दूरी बनाए रखें। भीड़ का जमा न होने दें। इससे तैश में आकर दोनों ने उसकी छाती में घूंसे मारे और वर्दी फाड़ दी। नेम प्लेट तोड़कर उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। लोगों ने उसे छुड़वाया। दोनों आरोपित मौके से फरार हो गए। 

बलजीत नगर नाका चौकी प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि डिजास्टर मैनेजमेंट के एक्ट 2005 सहित 11 धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आरोपित देवराज व भोला की तलाश की जा रही है। 

मॉडल टाउन में दुकान से 1800 रुपये और 25 जोड़ी जूते चोरी

मॉडल टाउन के सज्जन बाग कॉलोनी के अजय कोठारी ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी मॉडल टाउन गुरुद्वारा के पास चप्पल-जूतों की दुकान है। उसकी दुकान का शटर व शीशा तोड़कर 1800 रुपये और 25 जोड़ी जूते चोरी कर लिए गए।

कैंटर की टक्कर से ट्रक परिचालक की टांग कटी

उत्तर प्रदेश के इलाहबाद के प्रणव कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि 8 अप्रैल को वह ट्रक में दवा भरकर हिमाचल प्रदेश के बद्दी जा रहा था। उसके साथ सीट पर परिचालक पंजाब के जिला गुरदासपुर के चोड़ा गांव का बलजिंद्र बैठा था। इसी दौरान सिवाह के चौटाला रोड कट के पास कंटेनर ने ट्रक को परिचालक साइड टक्कर मार दी। इस हादसे में बलजिंद्र की बाई टांग कट गई। उसे भी चोट लगी। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।  

स्कूल से एलसीडी चोरी

गढ़ीसिकंदरपुर गांव के गायित्री शिक्षा सदन के संचालक हरीश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि 29 मार्च की रात को एलसीडी चोरी कर ली। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।  

पायजामे से बांध रखी थी शराब की बोतलें, काबू

हवलदार दीपक कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि ईदगाह कॉलोनी का ओमप्रकाश अपने मकान में अवैध शराब बेचता है। वे मौके पर पहुंचे तो ओमप्रकाश घर में छिप गया। उसकी तलाश ली तो उसने पायजामे के नाड़े से देसी शराब की दो बोतलें बांध रखी थी। बोतलें बरामद कर आरोपित का काबू कर लिया। मॉडल टाउन चौकी पुलिस ने मामला दर्ज किया। 

अवैध तरीके से शराब बेचते दो पकड़े

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन लगा है। इसमें शराब के ठेकों को बंद कराया गया है। ऐसे में लोगों ने अवैध तरीके से बिक्री शुरू कर दी है। बीती शाम भी थाना पुलिस ने बिहोली रोड से दो लोगों को शराब के साथ पकड़ा। एक जौरासी खास और दूसरा कन्नौज यूपी का रहने वाला है। जांच अधिकारी एचसी नरेंद्र कुमार के मुताबिक वह बस अड्डा पर मौजूद थे। मुखबिर से सूचना मिली की बिहोली रोड करहंस मोड़ पर ठेके के पास दो युवक शराब बेच रहे हैं। आबकारी विभाग के निरीक्षक शमशेर के साथ मौके पर पहुंचा और ठेके के पास से दोनों युवकों को पकड़ लिया। उन्होंने अपने नाम फूलकुमार वासी जौरासी खास व अतु वासी कन्नौज यूपी बताया। पुलिस ने उनके पास से एक पेटी में 28 अध्धे देशी शराब बरामद की। 

 पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.