जींद/पानीपत, [आनलाइन डेस्‍क]। हरियाणा के जींद में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। एक चालक कार में जिंदा जल गया। आग के इस मंजर को देख हर किसी का दिल सिहर उठा। वहां पर मौजूद लोगों की संवेदनाएं मानों मर चुकी थीं। पुलिस खड़ी रही और लोग वीडियो बना रहे थे। चालक कार में जिंदा जल रहा था।

मामला जींद के दिल्‍ली पटियाला नेशनल हाईवे का है। गांव बिरौली के पास एक ब्रेजा कार में आग लग गई। इसमें चालक था। चालक जिंदा जल गया। उसके शव के अवशेष बरामद हुए। मृतक हिसार जिले के गांव भकलाना हाल आबाद अर्बन एस्टेट निवासी 25 वर्षीय अजय था।

मामा को छोड़ने गया था बस स्‍टैंड

मृतक के पिता जगबीर ने बताया कि उसका बेटा अजय दोपहर को अपने मामा व दूसरे रिश्तेदारों को नए बस स्‍टैंड छोड़ने के लिए गयाा था। वहां से नेशनल हाईवे से जुलाना की तरफ निकल गया। गांव बिरौली के पास उसकी गाड़ी में आग लग गई।

साइड में लगाया गाड़ी

गाड़ी को साइड में लगाया। आग ने पूरी गाड़ी को अपनी चपेट में ले लिया। प्रत्‍यक्षदर्शियों की मानें तो कार आग की वजह से चालक को सीट बेल्ट तक खोलने का मौका नहीं मिला।

पुलिस भी पहुंची

आग को कार ने पूरी तरह से चपेट में ले लिया था। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। आग की वजह से पुलिस को ये नहीं पता चल सका कि कार में चालक है। इससे पुलिस भी दमकल आने और कार में आग बुझने का इंतजार करती रही।

चालक की सीट पर पड़े थे शव के अवशेष

आग शांत होने के बाद पुलिस कार के पास गई। कार में चालक की सीट पर शव के कुछ अवशेष पड़े थे। पुलिस ने तुरंत ही गाड़ी के पास पड़ी नंबर प्लेट के माध्यम से पता किया तो वह गाड़ी अर्बन एस्टेट निवासी जगबीर के नाम मिली।

घर गई पुलिस

गाड़ी रजिस्ट्रेशन में दिए गए नंबर पर संपर्क किया तो वह भी बंद आ रहा था। बाद में पुलिस ने घर पर पहुंचकर घटना के बारे में अवगत करवाया। जहां पर परिवार के लोगों ने बताया कि अजय तो दोपहर लगभग 11 बजे रिश्तेदारों को नए बस स्टैंड पर छोडऩे गया था, लेकिन उसके बाद वह घर नहीं लौटा। उसके पिता ने बताया कि हिसार में उनके किसी रिश्तेदारी में सड़क हादसे में किसी की मौत हो गई थी। इसलिए परिवार के अधिकतर सदस्य हिसार गए हुए थे।

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि अचानक ही गाड़ी में आग लगने से हादसा हुआ है। गाड़ी के हैंड ब्रेक लगे हुए मिले हैं और चालक के सीट बेल्ट भी लगाई हुई थी। जांच में हादसे के असली कारणों का पता चलेगा।

इकलौता बेटा था मृतक

स्‍वजनों ने बताया कि अर्बन एस्टेट निवासी जगबीर पंचायत सचिव के पद से सेवानिवृत हैं। अजय इकलौता बेटा था। उसकी दो बहन हैं और वह शादीशुदा है। अजय स्नातक करके घर पर रहकर कोचिंग ले रहा था।

Edited By: Anurag Shukla

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट