Move to Jagran APP

एन्हांसमेंट की री-कैलकुलेशन के लिए 14 तक का अल्टीमेटम

ऑल सेक्टर्स रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के जिला संयोजक बलजीत ¨सह की अगुवाई में सेक्टर 6 7 8 18 और 40 की आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी मंगलवार को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकारण के संपदा अधिकारी योगेश रंगा से मिले।

By Edited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 08:41 AM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 08:42 AM (IST)
एन्हांसमेंट की री-कैलकुलेशन के लिए 14 तक का अल्टीमेटम
एन्हांसमेंट की री-कैलकुलेशन के लिए 14 तक का अल्टीमेटम

एन्हांसमेंट की री-कैलकुलेशन के लिए 14 तक का अल्टीमेटम जागरण संवाददाता, पानीपत: ऑल सेक्टर्स रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के जिला संयोजक बलजीत ¨सह की अगुवाई में सेक्टर 6, 7, 8, 18 और 40 की आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी मंगलवार को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकारण के संपदा अधिकारी योगेश रंगा से मिले। उन्होंने सेक्टरों की री-कैलकुलेशन की जानकारी ली। बलजीत ¨सह ने कहा कि प्रदेश सरकार ने 22 अगस्त को सेक्टरों में एन्हांसमेंट की री-कैलकुलेशन का नोटिफिकेशन जारी किया था। इन सेक्टरों में अब तक सर्वे शुरू नहीं किया है। संपदा अधिकारी ने लेखाधिकारी दिनेश कुमार से पूरे मामले की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि सेक्टरों में री-कैलकुलेशन का काम चल रहा है। इसको 4-5 दिन में पूरा कर लिया जाएगा। इस मौके पर सेक्टर-6 से एसके त्यागी, अजीत ¨सह जांगड़ा, सेक्टर-7 से इंद्र¨सह, राजेंद्र ¨सह, सेक्टर-8 से मेहरदास, सेक्टर-40 से अमरीक ¨सह, जगन्नाथ, सेक्टर-18 से सुबे ¨सह, एसएन सेठी, सेक्टर-29-टू से दीनानाथ, एसपी नांदल मौजूद रहे। 15 तक का समय दिया एचएस हुडा सेक्टर्स कांफिडेरेशन के प्रांतीय पदाधिकारी एसके त्यागी, एसएन सेठी, जिला संयोजक बलजीत ¨सह ने संपदा अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने 15 दिसंबर तक री-कैलकुलेशन नहीं होने पर कार्यालय में किसी भी अधिकारी को घुसने न देने की चेतावनी दी। पार्क और सार्वजनिक स्थलों की जगह छोड़ने की मांग सेक्टरवासियों ने कहा कि एन्हांसमेंट में सेक्शन-28 लगाकर ब्याज लगाया है। यह सब गलत है। हाई कोर्ट ने इस तरह का कोई आदेश नहीं दिया। इसके आधार पर सेक्शन-28 लगाई जाए। सेक्टर-7 में 27.55 एकड़ में बनाए गए ताऊ देवीलाल पार्क और ट्रैफिक पार्क को री-कैलकुलेशन में अलग रखकर पैमाइश की जाए। इसके अलावा दूसरी जमीनों को भी अलग किया जाएं। सेक्टरवासियों को उनको अलॉट जमीन की ही रिपोर्ट दी जाएं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.