जागरण संवाददाता, पानीपत : सुभाष नगर के विक्की पर गंडासी और चाकू से जानलेवा हमला करने के मामले में आरोपित नाबालिग को भी थाना शहर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद किया। आरोपित नाबालिग और दो दिन के रिमांड पर चल रहे उसके दोस्त राजीव कालोनी के जतिन को पुलिस ने अदालत में पेश किया। जहां से जतिन को जेल भेज दिया गया, जबकि नाबालिग को बाल सुधारगृह में भेज दिया गया। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि आरोपित जतिन से वारदात में इस्तेमाल गंडासी पहले ही बरामद की जा चुकी है।

बता दें कि जतिन और उसके नाबालिग दोस्त ने सालारजंग गेट के पास ज्वैलर्स के पास काम करने वाले सुभाष बाजार के विक्की के दोस्त की गर्ल फ्रेंड को घूर दिया था। विक्की और उसके दोस्तों ने दोनों की पिटाई कर दी थी। इसी रंजिश में 29 जुलाई को दोनों ने सालारजंग गेट के पास विक्की पर चाकू और गंडासी से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल विक्की एक निजी अस्पताल में दाखिल है। लोगों ने आरोपित जतिन को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। आरोपित नाबालिग मौके से फरार हो गया था। थाना शहर पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया।

ट्रक ड्राइवर और लेबर का विवाद सुलझाया

जासं, पानीपत : मंडी में ट्रक अनलोडिग के दौरान ड्राइवर और लेबर में विवाद हो गया। ड्राइवर ने 112 नंबर पर काल की और किशनपुरा चौकी में शिकायत दी। हरियाणा स्टेट आल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट के प्रधान धर्मवीर मलिक ने बताया कि दोनों पक्षों में बैठक कर सुलह करवा दी गई है। उन्होंने लेबर का भी आह्वान किया कि भविष्य में किसी भी ड्राइवर को परेशान न किया जाए। आगे जो व्यापारी गाड़ी में माल लोड करवाएगा, वहीं गाड़ी के डाले का खर्च भी देगा। कुछ दिन पहले डाला प्रथा का खत्म कर दिया गया है।

Edited By: Jagran