Move to Jagran APP

चोर गिरोह के सरगना की देखी शानो-शौकत, फिर दोस्तों के साथ मिलकर करने लगा चोरी Panipat News

चोरी की बाइक बेचने की फिराक में घूम रहे जोशी गांव के अशोक और वीरेंद्र को पुलिस ने दबोच लिया। उसके पास से चोरी की दो बाइक दो बैट्री दो इनवर्टर और चार एलसीडी बरामद हुई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 25 Jun 2019 02:24 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2019 02:24 PM (IST)
चोर गिरोह के सरगना की देखी शानो-शौकत, फिर दोस्तों के साथ मिलकर करने लगा चोरी Panipat News

पानीपत, जेएनएन। गुरुग्राम का अमित चोरी के पैसों से अय्याशी करता था। फ्लैट में रहता था। ब्रांडेड कपड़े व जूते पहनता था। अमित की शानो-शौकत देख पानीपत के जोशी गांव के 12वीं पास अशोक भी प्रभावित हो गया। वह भी पैसों की लालच में बाइक रिपेयरिंग का काम छोड़ गांव के ही सातवीं पास वीरेंद्र के साथ मिलकर चोरी करने लगा। उन्होंने एक बाइक चोरी की। इसके अलावा डिस्पेंसरी और सरकारी स्कूलों में चोरी की तीन वारदातों को अंजाम दिया। सीआइए-3 ने चोरी की बाइक बेचने आए उक्त दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस को गुरुग्राम के अमित की भी तलाश है। 

loksabha election banner

सीआइए-3 प्रभारी छबील सिंह ने बताया कि रविवार शाम को हवलदार डिंपी के नेतृत्व में थाना चांदनी बाग क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। सूचना मिली कि दो संदिग्ध चोरी की स्प्लेंडर बाइक बेचने और सेक्टर-25 में मलिक पेट्रोल पंप के पास लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। दबिश देकर बाइक सवार जोशी गांव के अशोक और वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। उन दोनों से बाइक के कागजात मांगे तो दोनों बहाना बनाने लगे। जांच में सामने आया कि दोनों ने 12 मार्च को गोहाना के मदनलाल पार्क से बाइक चोरी की थी। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज किया। आरोपित से चोरी की दो बाइक, दो बैट्री, दो इनवर्टर, और चार एलसीडी बरामद की।

अशोक के फुफेरे भाई का दोस्त है अमित
पूछताछ में आरोपित अशोक ने बताया कि वह मतलौडा में बाइक रिपेयरिंग का काम करता था। उसका फुफेरा भाई दिल्ली में कैब चलाता था। वहीं, गुरुग्राम का अमित भी कैब चलाता था। उसकी अमित से दोस्ती हो गई। डेढ़ साल पहले वह अमित के साथ मथुरा में घूमने गया था। अमित की शानो-शौकत से वह बहुत प्रभावित हुआ। अमित ने बताया कि वह टैक्सी तो पार्ट टाइम चलाता है। असल में तो वह चोरी करता है। चोरी के रुपयों से ही फ्लैट में रहता है। 

इन वारदातों में रही संलिप्तता

  • 12 मार्च 2019 को गोहाना मदन लाल पार्क के बाहर से एक स्प्‍लेंडर बाइक चोरी की।
  • 27 सितंबर 2018 की रात जोशी गांव मे डिस्पेंसरी से इनवर्टर बैट्री चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। मतलौडा थाने में मामला दर्ज है। 
  • 25 अप्रैल 2019 की रात अहमदपुर माजरा गांव के सरकारी स्कूल से एक इनवर्टर व एक बैट्री चोरी की। मतलौडा थाने में मामला दर्ज है। 
  • 12 जनवरी 2018 को लोधी पार्क पानीपत के बाहर से स्पलेंडर बाइक चोरी की।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.