Move to Jagran APP

कार से रस्‍सा बांध उखाड़ दिया HDFC की ATM, रखने लगे तभी पहुंच गई पुलिस

करनाल में बदमाशों ने गार्ड को पिस्‍तौल दिखाकर बंधक बना लिया। इसके बाद ब्रेजा कार से रस्‍सा बांधकर नकदी से भरा एटीएम ले जाने लगे तभी पुलिस पहुंच गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 02:07 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 05:55 PM (IST)
कार से रस्‍सा बांध उखाड़ दिया HDFC की ATM, रखने लगे तभी पहुंच गई पुलिस
कार से रस्‍सा बांध उखाड़ दिया HDFC की ATM, रखने लगे तभी पहुंच गई पुलिस

पानीपत/करनाल, जेएनएन। सीएम सिटी में नकाबपोश बदमाशों ने गार्ड को पिस्तौल दिखा कर बंधक बना लिया।  इसके बाद ब्रेजा कार से बांधकर लाखों की नकदी से भरी एटीएम उखाड़ लिया। लेकिन एटीएम गाड़ी में रखने से पहले ही पुलिस पीसीआर पहुंच गई। डेढ़ बजे की वारदात के बाद 12 घंटे तक भी पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई है। 

loksabha election banner

सेक्टर तीन स्थित एचडीएफसी बैंक मैनेजर गौरव अरोड़ा ने बताया कि सेक्टर की मार्केट में ही शाखा के साथ एटीएम है। इसमें गार्ड भी तैनात था। रात करीब डेढ़ बजे सफेद रंग की ब्रेजा कार में सवार होकर तीन से चार बदमाश आए और गार्ड को पिस्तौल दिखाते हुए बंधक बना लिया। इसके बाद उन्होंने कार से एटीएम को रस्से से बांधा और केबिन से बाहर खींच लिया। इसी बीच उसने मौका मिलते ही साथ लगती दुकान का अंदर से  शटर बंद कर लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस कंट्रोल रूम से वीटी होने पर पांच मिनट में पीसीआर पहुंच गई, जिसके चलते बदमाश एटीएम को छोड़कर फरार हो गए।

गार्ड की समझदारी से बचा एटीएम

गार्ड चंद्रप्रकाश ने बताया कि बदमाश पूरी योजना के तहत ही आए थे। तीनों में से एक के हाथ में पिस्तौल थी तो दूसरे ने कुल्हाड़ी ली हुई थी। एक ने रस्सा लिया हुआ था तो एक कार में सवार था। वह उन्हें देख चौंक गया और तभी एक बदमाश ने उस पर पिस्तौल तान दी। उसे जान से मारने का भय दिखाते हुए वहां से भाग जाने को कहा तो बाद में साथ लगती दुकान के साथ बैठा दिया। इसके बाद उन्होंने रस्से से एटीएम को कार से बांधकर बाहर खींच लिया। मौका मिलते ही उसने दुकान का अंदर से शटर बंद कर लिया और मैनेजर को सूचित कर दिया, जिसके बाद पुलिस पीसीआर नंबर पांच पहुंच गई।

डंडे के सहारे गार्ड

बदमाश जब वारदात करने पहुंचे तो उस समय गार्ड के पास महज एक डंडा ही सुरक्षा के लिए था। एक बदमाश ने उस पर जाते ही पिस्तौल तान दी। इससे वह दहशत में आ गया। वहीं बैंक मैनेजर ने बताया कि गार्ड के पास बंदूक नहीं थी और न ही इसके लिए अनुमति दी है। अधिकतर एटीएम पर तो गार्ड ही तैनात नहीं है।

एटीएम में थी 20 लाख से अधिक की नकदी : मैनेजर

बैंक शाखा मैनेजर गौरव अरोड़ा ने बताया कि एटीएम में हर रोज नकदी डाली जाती है। वारदात के दौरान भी 20 लाख से अधिक नकदी थी, जिसकी फिलहाल जांच की जानी है। गार्ड की समझदारी व पुलिस की तत्परता से बदमाश एटीएम छोड़कर भागने को मजबूर हुए। सूचना मिलते ही सेक्टर छह स्थित अपने घर से मौके पर पहुंचे तो उनसे पहले पुलिस टीम भी पहुंची मिली थी। उस समय गार्ड दहशत में था।

चार टीमें कर रही बदमाशों की तलाश : सुरेंद्र

सेक्टर चार चौकी इंचार्ज सुरेंद्र कुमार ने बताया कि रात से ही बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई थी, जिसके लिए सीआइए वन, टू सहित चार टीमें लगी है। फिलहाल बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है। चेहरा ढके होने के चलते सीसीटीवी में भी साफ दिखाई नहीं दे रहे। आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.