Move to Jagran APP

डेढ़ साल पहले हुआ था झगड़ा, होली के दिन तलवार से काट दिया

होली पर डीजे लगा हुआ था। सभी युवा नाच रहे थे। एकाएक एक झुंड आया और तलवारों से हमला कर दिया। दिल्‍ली में पढ़ रहे युवक की मौत हो गई। मामला पानीपत के समालखा का।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 10:59 AM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 11:00 AM (IST)
डेढ़ साल पहले हुआ था झगड़ा, होली के दिन तलवार से काट दिया

समालखा/पानीपत, जेएनएन। करीब डेढ़ साल पहले हुई कहासुनी का बदला तलवार से काटकर लिया। होली पर डीजे पर नाच रहे युवक पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। बीच बचाव कराने साथी अनिल आया तो हमलावरों ने उसे भी नहीं बख्शा और लहूलुहान कर दिया। इसके बाद आरोपित फरार हो गए। मृतक दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रहा था। होली पर घर आया था।

मृतक के भाई रिंकू पुत्र वेदप्रकाश ने पुलिस शिकायत में बताया कि वह बाहरवीं पास है। हम चार भाई-बहन हैं। चारों अविवाहित हैं। छोटा भाई रवि दिल्ली में पढ़ता था। होली का त्योहार होने के कारण घर पर आया हुआ था। उसने बताया कि करीब डेढ़ वर्ष पहले मेरे भाई का गांव के ही मंदीप उर्फ रंगीला पुत्र सुरेश के साथ झगङा हुआ। आपस में पंचायती तौर पर निपटा लिया गया था। होली के दिन गांव में कुछ लड़के डीजे पर नाच रहे थे। मेरा भाई रवि भी उनको देखने के लिए चला गया। इसी दौरान भाई पर योजनाबद्ध तरीके से मंदीप व उसके साथियों ने तलवार से हमला कर दिया। अनिल पुत्र सुखबीर मेरे भाई को बचाने लगा तो उस पर भी तलवार से हमला किया। दोनों लहूलुहान हालात में जमीन पर जा गिरे।

हत्‍या के बाद भी धमकी दे गए
हमलावर धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। लोगों की मदद से परिजन अपनी निजी वाहन से घायलों को  स्थानीय अस्पताल ले गए। डाक्टर ने गंभीर हालात के चलते पानीपत रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में रवि ने दम तोड़ दिया। अनिल का इलाज चल रहा है। मृतक के भाई का कहना है कि मंदीप, रवि उर्फ गुद्दर, प्रवीन उर्फ मोनी, विजयपाल उर्फ टिंकू ने उसके भाई को मारा है। शक है कि रवि की हत्या कृष्ण बैरागी ने कराई है। पुलिस ने मामले में रिंकू के बयान पर उक्त पांच लोगों के खिलाफ साजिश के तहत हत्या का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.