पानीपत, जागरण संवाददाता।  पानीपत के लोगों के लिए राहत भरी खबर है। पानीपत के वार्ड 8 में शिव चौक वाल्मीकि द्वार से आगे का मेन रोड बनने जा रहा है। नगर निगम ने 33.94 लाख रुपये से 45 फीट चौड़ी सड़क बनाई जाएगी। इसके लिए निगम टेंडर लगा दिया है। इससे अब लोगों की सबसे पुरानी मांग पूरी होने जा रही है। यह मेन सड़क तीन से चार कालोनियों से होकर गुजरती है। यहां बारिश के समय जलभराव समस्या सबसे ज्यादा रहती है। सड़क पर बने गहरे गड्ढे लोगों के लिए परेशानी का सबब बने रहते हैं। अब इस सभी परेशानियों से लोगों को जल्द ही छुटकारा मिल जाएगा।

वाल्मीकि द्वार से मेन सड़क सबसे व्यस्त रोड है। इस सड़क से काफी संख्या में लोगों का आना-जाना लगा रहता है और सड़क टूटी पड़ी है। सडक बनने के बाद पानी निकासी भी समस्या दूर होगी और लेवल भी ठीक हो सकेगा। बारिश के समय सड़क पर पानी जलभराव की समस्या सामने आती है।अब उम्मीद है कि जल्द ही इस माह के अंतिम सप्ताह तक निगम की तरफ से सभी प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी और अगले माह के प्रथम सप्ताह में काम शुरू हो जाएगा।

पचास से ज्‍यादा गड्ढे

सड़क टूटी होने के कारण सड़क पर 50 से अधिक गड्ढे बने हुए है। जिसके कारण आए दिन टू व्हीलर व ई-रिक्शा हादसे का शिकार हो रहे है। कई लोग चोटिल भी हो चुके है। बारिश के समय तो सड़क के हालात काफी खराब हो जाते है। जलभराव होने के कारण गड्ढे दिखाई ही नहीं देते। जिसके कारण हादसे हो जाते है।

कंक्रीट की बनाई जाएगी सड़क

वार्ड 8 के चंचल सहगल ने जागरण से बातचीत में बताया कि यह लोगों पुरानी मांग थी। और अब पूरी होने जा रही है। इस सड़क को कंक्रीट से बनाई जाएगी। इसके लिए 33.94 लाख की राशि का टेंडर लग चुका है।

Edited By: Anurag Shukla