घर से 70 हजार रुपये चोरी

जासं, पानीपत : गंगापुरी मंदिर वार्ड-3 की नीतू ने पुलिस को शिकायत दी कि 13 अप्रैल को वह जीटी रोड एसबीआइ के पास स्थित अपनी कैंटीन पर गई थी। उन्होंने मकान में पेंट करने के लिए श्रमिक लगा रखे थे। 14 अप्रैल को वह स्टोर में गई तो देखा कि अलमारी व लोहे के बक्से का कुंडा टूटा हुआ था। उसने जांच की तो बक्से में रखे 70 हजार रुपये गायब मिले। महिला की शिकायत पर थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच प्रभारी का कहना है कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बिना बताए घर से गई लड़की लापता

जासं, पानीपत : राजीव कालोनी के जयभगवान ने पुलिस को शिकायत दी कि 14 अप्रैल को उसकी बेटी रचना घर से बिना बताए चली गई है। बेटी के मोबाइल के दोनों नंबर बंद हैं। बेटी लापता है। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि लड़की की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही उसे ढूंढ लेंगे।

स्कूल वैन का साइलेंसर चोरी

जासं, पानीपत : फ्रेंड्स कालोनी के राहुल भारद्वाज ने पुलिस को शिकायत दी कि उनका राइजिग स्टार प्ले-वे स्कूल है। उनकी स्कूल के वैन घर के बाहर खड़ी की थी। 11 अप्रैल की रात को वैन का किसी ने साइलेंसर चोरी कर लिया। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जांच कर रहे हैं, जल्द ही चोर का पता लगा लेंगे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप