Move to Jagran APP

रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ईमानदारी का ढोल पीट रही सरकार, हर जगह हो रहे घोटाले

कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा भाजपा सरकार के राज में कोई भी वर्ग खुश नहीं है। सरकार ईमानदारी का ढोल पीट रही जबकि खूब घोटाले हो रहे हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2020 01:45 PM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 01:45 PM (IST)
रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ईमानदारी का ढोल पीट रही सरकार, हर जगह हो रहे घोटाले
रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ईमानदारी का ढोल पीट रही सरकार, हर जगह हो रहे घोटाले

पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान कोविड फंड में प्रदेश सरकार ने 308 करोड़ रुपये जमा किए। यदि इस नकदी को जनता पर खर्च कर दिया जाता तो आज हालात नहीं बिगड़ते। प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के कारण आज जनता मौत के दरवाजे पर खड़ी है।

loksabha election banner

उन्होंने ये बात बुधवार को इस्माईलाबाद में कही। वे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सकों को पीपीई किट देने पहुंचे थे। सुरजेवाला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खुद प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं और जनता को सरकारी अस्पतालों के हवाले छोड़ दिया गया है। अस्पतालों में दवाओं और चिकित्सकों की कमी किसी से छिपी नहीं है। सुरजेवाला ने कहा कि चालान के नाम पर बेबस जनता की जेब पर डाका डालने का काम किया जा रहा है। किसान, व्यापारी के बाद अब आम दुकानदार तक सरकार से बुरी तरह से आजिज का चुका है। इस राज में कोई भी वर्ग सुखी नहीं है।

उन्‍होंने आरोप लगाया, सरकार केवल ईमानदारी का ढोल पीट रही है और करोड़ों के आए दिन घोटाले हो रहे हैं। इन घोटालों की जांच के नाम पर लीपापोती करना आम हो गया है। सुरजेवाला ने कहा कि यदि इस सीजन में धान खरीदने में सरकार ने आनाकानी की तो किसानों को साथ लेकर कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी। इस मौके पर जिला परिषद के पूर्व सदस्य हरजोत सिंह सिद्धृ, नछत्र सिंह, मोहन लाल भांवरा, शम्मी कौशल, अनुराग गांधी, सुभाष शर्मा, राजू वधवा, दीपक पपनेजा, बंटी गुंबर, कंवर पाल, लाडी मौजूद रहे।

कोरोना पॉजिटिव भी पूर्व मंत्री को निहारता रहा

पूर्व मंत्री के आने से पहले एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आ गई। उसकी नई मार्केट में दुकान है। उसे अस्पताल लाया गया। अभी अस्पताल को सेनिटाइज भी नहीं किया गया था कि पूर्व मंत्री रणदीप सुरजेवाला का काफिला आ पहुंचा। पॉजिटिव को एलएनजेपी अस्पताल कुरुक्षेत्र ले जाने के लिए एंबुलेंस में बैठाया गया। सुरजेवाला अस्पताल परिसर में खड़े होकर पत्रकार वार्ता कर रहे थे और कोरोना पॉजिटिव कुछ दूरी में खड़ी एंबुलेंस में बैठकर सुरजेवाला को देखता रहा। पूर्व मंत्री और एंबुलेंस के बीच केवल बीस फीट का फासला था। सुरजेवाला के जाने के बाद जब चूक का पता चला तो आनन फानन में कांग्रेसी निकल भागे। कुछ कांग्रेसियों ने बताया कि उन्होंने उक्त मरीज को सामान्य समझ कर बातचीत भी की थी। सभी के विदा होने के बाद ही एंबुलेंस को कुरुक्षेत्र के लिए रवाना किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.