Move to Jagran APP

करनाल में खूब फल फूल रहा सट्टेबाजी का गोरखधंधा, तीन दिन में 15 सट्टेबाज पकड़े

मंगलवार आधी रात को करनाल में दो जगहों पर पुलिस की आधी रात को छापे मारे। नकदी और 9 मोबाइल सहित चार सट्टेबाज गिरफ्तार किए। दिल्ली कैपिटल व मुंबई इंडियन के बीच चल रहे आइपीएल 20-20 क्रिकेट मैच पर सट्टाबाजी कर रहे थे आरोपित।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 01:55 PM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 01:55 PM (IST)
करनाल में खूब फल फूल रहा सट्टेबाजी का गोरखधंधा, तीन दिन में 15 सट्टेबाज पकड़े
आरोपितों से भारी मात्रा में नकदी और मोबाइल बरामद हुए। उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिए गए।

पानीपत/करनाल, जेएनएन। आइपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टेबाजी का गोरखधंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस की सख्ती के बावजूद भी यह लगातार जारी है। मंगलवार आधी रात को भी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो जगहों पर छापेमारी की और चार आरोपितों को हजारों की नकदी व 9 मोबाइल सहित काबू किया। पुलिस तीन दिन में 15 सट्टेबाजों को काबू कर चुकी है।

loksabha election banner


पहला मामला

थाना रामनगर की एक पुलिस टीम काछवा रोड नहर पुल पर गश्त कर रही थी। तभी सूचना मिली कि नहर के समीप ही एक मकान में दिल्ली कैपिटल व मुम्बई इंडियन के बीच चल रहे आइपीएल 20-20 क्रिकेट मैच पर सट्टेबाजी की जा रही है। पुलिस टीम ने तत्काल ही छापेमारी की और मौके से तीन आरोपितों को काबू किया, जिनकी पहचान रामनगर वासी कुलदीप, साहिल व राजेश कुमार के तौर पर हुई। पुलिस ने आरोपितों से आठ मोबाइल व 3620 रुपये की नकदी भी बरामद की। आरोपितों के खिलाफ रात को ही केस भी दर्ज कर लिया गया।


दूसरा मामला

वहीं दूसरा मामला घरौंडा का है, जहां पुलिस को सूचना मिली थी कि प्रवीन कुमार अपने बंद मकान में ही आइपीएल मैच पर मोबाइल के जरिये सट्टा लगा रहा है। पुलिस टीम ने तत्काल छापेमारी की और आरोपित को मोबाइल व कुछ नकदी सहित काबू कर लिया। मौके पर एलईडी पर क्रिकेट मैच भी चल रहा था। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।


एक दिन पहले ही तीन जगहों से पकड़े थे आठ सट्टेबाज

बता दें कि एक दिन पहले ही रात को पुलिस ने अलग-अलग तीन जगहों पर छापेमारी की थी, जिसमें आठ आरोपितों को काबू किया था तो उनके कब्जे से 11 मोबाइल व करीब छह हजार रुपये भी बरामद किए थे। यही नहीं इससे एक दिन पूर्व भी तीन आरोपितों को क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुए काबू किया था। उके कब्जे से चार मोबाइल व करीब चार हजार की नकदी भी बरामद की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.