जागरण संवाददाता, पानीपत : गोवंश तस्करों ने सोमवार रात को उझा रोड पर पुलिस की जिप्सी को टक्कर मारी और फाय¨रग की। टक्कर लगने से एक हवलदार घायल हो गए। दो तस्करों को पुलिस ने काबू कर लिया, जबकि सात तस्कर फरार हो गए।

थाना चांदनी बाग के एएसआइ प्रवीण ने बताया कि गत रात्रि उसे पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि गो तस्करों ने पिकअप में गोवंश को ठूंस-ठूंस कर मार डाला और वे गाड़ी को लेकर उझा रोड से बलजीत नगर नाका चौकी की तरफ आ रहे हैं।

तभी उसने, इएसआइ राजबीर ¨सह, सतनारायण, हवलदार सुनील, पुष्पेंद्र, जोगेंद्र और जगबीर ने नाकाबंदी कर दी। इसी दौरान सेक्टर 24 की तरफ से पिकअप गाड़ी आती दिखाई दी। उसने गाड़ी को रुकवाने का इशारा किया। चालक ने पीसीआइ-5 को सीधी टक्कर मारी। इससे हवदार पुष्पेंद्र घायल हो गए। पिकअप से चालक व सात तस्कर उतरे उन पर फाय¨रग करने लगे।

उन्होंने उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के शाहपुर गांव के अब्बास और जिला शामली के गमंडावा गांव के वाजीद को काबू कर लिया। गाड़ी में तीन गाय ठूंस रखी थी। थाना चांदनी बाग प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि तस्करों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दोनों तस्करों को अदालत में पेश किया जाएगा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस