Move to Jagran APP

पानीपत में बीफ के शक में पकड़ी पिकअंप, अंदर से निकला आठ क्विंटल मीट

गाड़ी रुकवाने के इशारे पर पिकअप के चालक ने रफ्तार बढ़ा दी। गोभक्त अमरदीप ने बाइक से पीछा कर दिया। करीब तीन किलोमीटर दूर जाकर गाड़ी चालक को पकड़ लिया गया। इस दौरान अमरदीप को चोट भी लग गई।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 02:15 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 02:15 PM (IST)
मीट पानीपत के गोस अली और इमाम मुहल्ले में सप्लाई करना था।

पानीपत, जेएनएन। एक बछड़े का इलाज कराने पहुंचे गोभक्तों ने एक गाड़ी में मोटा मीट भरकर ले जा रहे ड्राइवर को पकड़ लिया। इस गाड़ी का पीछा करते हुए एक गोभक्त घायल भी हो गया। सिविल अस्पताल में जब मीट लाया गया तो डाक्टरों ने इसे खाने लायक नहीं बताया। इस मीट को दफनाने की सलाह दी। यह भैंस का मीट था। कैराना से पानीपत मीट लेकर आ रहे लोगों के पास कोई लाइसेंस नहीं था।

loksabha election banner

बेसहारा गोवंश संगठन को सूचना मिली थी कि पानीपत के सेक्टर 29 में एक बछड़ा घायल पड़ा है। संगठन के सदस्य उसका इलाज कराने के लिए सेक्टर में पहुंचे। सुभाष आर्य, अमरदीप,  देवेंद्र, सर्वेश अभी इस बछड़े को लेकर जा ही रहे थे कि इन्होंने एक पिकअप देखी। इस पर नंबर प्लेट नहीं थी। इन्हें शक हुआ तो गाड़ी रोकने का निर्देश दिया। पिकअप के चालक ने गाड़ी रोकने की बजाय इसकी रफ्तार बढ़ा दी।

बाइक से पीछा किया

अमरदीप से बाइक से पीछा कर दिया। करीब तीन किलोमीटर दूर जाकर गाड़ी चालक को पकड़ लिया गया। इस दौरान अमरदीप को चोट भी लग गई। गाड़ी में आठ क्विंटल मोटा मीट बरामद हुआ। गोवंश की आशंका थी। बाद में पता चला कि ये भैंस का मीट है।

गोसअली, इमाम मुहल्ले में करना था सप्लाई

गाड़ी के ड्राइवर आसिफ ने बताया कि ये मीट पानीपत के गोस अली और इमाम मुहल्ले में सप्लाई करना था।  वह कैराना से भैंस का मीट लेकर आया है। उसके साथ इदरिश, महरोज, पप्पू काम करते हैं। गोभक्तों ने जब उससे कोई पर्ची, लाइसेंस मांगा तो वो कोई दस्तावेज नहीं दिखा सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.