Move to Jagran APP

क्वारंटाइन व्‍यक्ति का फाॅलोअप लेने घर गई थी स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम, जान बचाकर भागी

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम उरलाना खुर्द में क्‍वारंटाइन एक व्‍यक्ति का फॉलोअप के लिए गई थी। तभी पड़ोस के युवक और उसकी पत्‍नी ने विरोध शुरू कर दिया। कई लोग आ गए और टीम को भागना पड़ा।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 06:01 PM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2020 06:01 PM (IST)
क्वारंटाइन व्‍यक्ति का फाॅलोअप लेने घर गई थी स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम, जान बचाकर भागी
क्वारंटाइन व्‍यक्ति का फाॅलोअप लेने घर गई थी स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम, जान बचाकर भागी

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम को जान बचाना मुश्किल पड़ गया। टीम जान बचाकर किसी तरह से भागी। इसके बाद सूचना पुलिस केा दी गई। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

दरअसल, उरलाना खुर्द में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव के ही एक व्यक्ति को एक दिन पहले क्वारंटाइन के निर्देश दिए थे। स्वास्थ्य विभाग के सब सेंटर उरलाना कलां से एमपीएचडब्ल्यू बलवान सिंह व आशा वर्कर बबली उरलाना खुर्द में व्यक्ति के घर पर फॉलोअप के लिए गई थी। पड़ोसी युवक राजेश व उसकी पत्नी कृष्णा ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ कहासुनी शुरू कर दी। 

आरोप है कि मौके पर भीड़ एकजुट कर उनको भी टीम के खिलाफ भड़का दिया। वहां पर काफी झगड़ा हो गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई। स्वास्थ्य कर्मी एमपीएचडब्ल्यू बलवान व आशा वर्कर बबली ने बताया कि उन्होंने वहां से निकल कर मामले की शिकायत पीएचसीसी सींक अधिकारी डेंटल सर्जन डॉ. कल्पना सांगवान को दी। 

डॉ. कल्पना ने तुरंत मामले की लिखित शिकायत उरलाना चौकी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही डॉक्टर कल्पना सांगवान व स्थानीय उरलाना चौकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो राजेश व उसकी पत्नी कृष्णा ने उनके साथ भी बदतमीजी शुरू कर दी। स्थानीय मतलौडा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विरेंद्र उरलाना खुर्द पहुंचे और आरोपित राजेश व उसकी पत्नी कृष्णा को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.