Move to Jagran APP

रईसजादों की मौजमस्ती का अडडा बने पार्क, पुलिस इंतजामों की भी खुली पोल

- नशे की हालत में युवा करते है हुड़दंगबाजी - युवा बजाते है तेज आवाज में गाने और प्रेशर हॉर्न फोड़ते है बुलेट के पटाखे जागरण संवाददाता पानीपत शहर के पॉश इलाके मॉडल टाउन में बड़े औद्योगिक घरानों के लोग रहते हैं। चौराहे पर बने पार्कों में इन घरानों के रईसजादे ट्यूशन जाने के बहाने शाम को एकत्र होते हैं। मौज मस्ती करने के बाद देर शाम घर लौट आते हैं। अभिभावक बच्चों की हरकतों से अनजान बने रहते हैं। लड़की पक्ष से पुलिस को शिकायत मिलती है तो कार्रवाई के बदले समझौता कराने में जुट जाती है। बोसा राम चौक के पास शाम को किशोरी का अपहरण करने के बाद छेड़खानी की घटना से अभिभावकों में दहशत का माहौल है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 08:57 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 08:57 AM (IST)
रईसजादों की मौजमस्ती का अडडा बने पार्क, पुलिस इंतजामों की भी खुली पोल

जागरण संवाददाता, पानीपत: मॉडल टाउन सौ नंबर चौक के पास स्थित डीएवी पार्क से स्विफ्ट कार में सवार युवकों ने शुक्रवार शाम को ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा के अपहरण ने इलाकावासियों को हिलाकर रख दिया है। पुलिस की मुस्तैदी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बदमाशों ने उसे तीन घंटे तक कार में घुमाया और देरशाम पार्क के बाहर बेहोशी की हालत में फेंक गए। इस घटना की किसी को कानोंकान खबर तक नहीं लगी। शहर के इस पॉश इलाके मॉडल टाउन में बड़े औद्योगिक घरानों के लोग रहते हैं। चौराहे पर बने पार्कों में इन घरानों के रईसजादे ट्यूशन के बहाने यहां इकट्ठे होते हैं। मौज मस्ती के बाद देर शाम घर लौटते हैं। अभिभावक बच्चों की हरकतों से अनजान रहते हैं। लड़की पक्ष से पुलिस को शिकायत मिलती है तो कार्रवाई के बदले समझौता कराने में जुट जाती है। बोसाराम चौक के पास शाम को किशोरी का अपहरण करने के बाद छेड़खानी की घटना से अभिभावकों में दहशत का माहौल है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है।

loksabha election banner

मॉडल टाउन क्षेत्र में रहने वाले रईसजादे महंगे वाहनों पर घूमते हैं। शाम को घूमना-फिरना आम बात है। छोटी उम्र में नशा से परहेज नहीं करते है। तेज आवाज में गाने बजाना, प्रेशर हॉर्न बजाना और लड़कियों पर फब्तियां कसना इनकी आदत में शुमार हो चुका है। पार्कों के आसपास रात के अंधेरे में शराब का सेवन करते देखा जा सकता है। स्वजनों की अफसरशाही तक पहुंच को देखते हुए पुलिसकर्मी कार्रवाई करने से पीछे हट जाते हैं। रोजाना नियम तोड़ते हैं युवा, कोई नहीं टोकता

मॉडल टाउन में युवा बाइक पर बिना हेलमेट और कार में बिना सीट बेल्ट लगाए वाहन दौड़ाते हैं। प्रत्येक चौराहे पर ऐसे युवा दिख जाएंगे। बुलेट के पटाखे फोड़ना तो यहां युवाओं ने ट्रेंड ही बना लिया है। विरोध करने वालों पर युवा भारी पड़ते हैं। मंत्रियों तक पहुंच होने के कारण खाकी वर्दी भी मामला दर्ज किए बिना रफा-दफा कर देते हैं। कॉलोनीवासी मनचलों की कर चुके है धुनाई, पुलिस देती है नंबर

मॉडल टाउन निवासी कई बार लड़कियों पर फब्तियां कसने वाले मनचलों की धुनाई कर चुके हैं। मोहल्ले की लड़कियों के स्वजन कई बार थाने में शिकायत दी, लेकिन पुलिसकर्मियों ने कार्रवाई करने के बजाय मनचलों को शिकायतकर्ताओं के नंबर ही थमा दिए। मनचले उनसे रंजिश रखने लगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.