Move to Jagran APP

थ्रोबॉल में अंडर-19 में पानीपत की टीमें चैंपियन

जागरण संवाददाता, पानीपत : 53वीं राज्य स्तरीय स्कूल खेलकूद प्रतियोगिता के तीसरे दिन बुधवार को

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 07:00 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 07:00 PM (IST)
थ्रोबॉल में अंडर-19 में पानीपत की टीमें चैंपियन
थ्रोबॉल में अंडर-19 में पानीपत की टीमें चैंपियन

जागरण संवाददाता, पानीपत : 53वीं राज्य स्तरीय स्कूल खेलकूद प्रतियोगिता के तीसरे दिन बुधवार को शिवाजी स्टेडियम में फाइनल मुकाबले खेले गए। थ्रोबॉल में अंडर-19 आयु वर्ग के लड़के व लड़कियों में मेजबान पानीपत चैंपियन रहा। पानीपत ने लड़कों में जींद और लड़कियों में सिरसा को 2-0 से शिकस्त दी। अंडर-17 आयु वर्ग के लड़के व लड़कियों में जींद ने पानीपत को 2-1 और 2-0 से मात दी। इसमें ओवरऑल जींद चैंपियन रहा। अंडर-17 आयु वर्ग के कबड्डी मैच में सोनीपत और जींद के 50-50 अंक रहे। गोल्डन रेड में सोनीपत ने जीत हासिल की। जींद ने सोनीपत के खिलाड़ियों की आयु ज्यादा बताकर विरोध जता दिया।

loksabha election banner

एईओ (अतिरिक्त शिक्षा अधिकारी खेल) कर्ण ¨सह पुनिया ने विजेता टीमों को पुरस्कृत किया। प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहने वाले खिलाड़ियों को क्रमश 1000, 750 और 500 रुपये का पुरस्कार मिलेगा। पुरस्कार राशि खिलाड़ियों के बैक खाते में जाएगी। मैच के दौरान अजय श्योराण, देवेंद्र दहिया, सुनील, सविता, मोनिका और अनिल हुड्डा ने की। इस अवसर पर बिजेंद्र पुनिया, परमजीत मलिक, महेंद्र पीटीआइ और रमेश कुमार मौजूद रहे।

शतरंज में फरीदाबाद अव्वल

शतरंज प्रतियोगिता में अंडर-17 लड़कों के वर्ग में फरीदाबाद अव्वल रहा। इसी वर्ग में चरखी-दादरी दूसरे और गुरुग्राम तीसरे स्थान पर रहा। लड़कियों में झज्जर, सोनीपत, फरीदाबाद, अंडर-19 आयु वर्ग में लड़कों में सोनीपत, गुरुग्राम, फरीदाबाद और लड़कियों में रोहतक, गुरुग्राम और अंबाला ने क्रमश: पहला, दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया।

लड़कियों में कबड्डी में भिवानी चैंपियन

अंडर-17 लड़कियों के वर्ग में कबड्डी मैच के फाइनल में भिवानी ने करनाल को 38-33 अंक से हराकर खिताब जीता। इसी वर्ग में कैथल ने तीसरा और पानीपत ने चौथा स्थान अर्जित किया।

लड़कों में बास्केटबॉल में जींद प्रथम

लड़कों के अंडर-19 आयु वर्ग के बॉस्केटबॉल के फाइनल मुकाबले में जींद ने पानीपत को 60-53 अंक से हराकर पहला स्थान हासिल किया। इससे पहले सेमीफाइनल मुकाबले में पानीपत ने सोनीपत को 60-53, जींद ने हिसार को 70-58 अंकों से हराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.