Move to Jagran APP

विज के दरबार में पानीपत का पुलिसकर्मी मांगेगा इंसाफ, खोलेगा विभाग में मंथली और अवैध धंधे का राज

पानीपत के हवलदार आशीष कुमार समाज सेवियों के साथ मिलकर गृहमंत्री को शिकायत करेंगे। हवलदार आशीष कुमार का आरोप है कि पुलिस ने सट्टेबाजों व अवैध शराब के धंधेबाजों को छोड़ दिया था यह अवैध धंधा नहीं रूक रहा है।

By Vijay Edited By: Anurag ShuklaPublished: Wed, 28 Sep 2022 08:42 AM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 08:42 AM (IST)
विज के दरबार में पानीपत का पुलिसकर्मी मांगेगा इंसाफ, खोलेगा विभाग में मंथली और अवैध धंधे का राज
हवलदार आशीष कुमार गृहमंत्री विज से शिकायत करेंगे।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पुलिसकर्मियों पर भ्रष्टाचार व अपराधियों से मिलीभगत का आरोप अब हरियाणा के गृहमंत्री विज के दरबार में जाएगा। त्यागपत्र देने के मामले में लाइन हाजिर हो चुके ट्रैफिक हवलदार आशीष कुमार ने आरोप लगाया है। कहा, अभी भी शहर में सट्टेबाजी चल रही है। एक सट्टेबाज हर रोज 30 लाख रुपये का सट्टा खेलता है और पुलिस को 20 लाख रुपये की मंथली देता है। उसने 19 सट्टेबाजों को पकड़ा था। जिसे पुलिसकर्मियों ने छुड़वा दिया।

loksabha election banner

कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस

पुलिस ने सट्टेबाजों पर कार्रवाई नहीं की है। इसी वजह से वह शनिवार को शहर के समाजसेवियों के साथ मिलकर गृहमंत्री अनिल विज से मिलेगा और उनको बताएगा कि शहर में कहां-कहां सट्टेबाजी व अवैध शराब का धंधा होता है। पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। मंत्री से मांग की जाएगी कि शहर में सट्टेबाजी, अवैध शराब के मामलों की जांच कराई जाए। अगर सुनवाई नहीं हुई तो वह हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगा।

बयान देने को कहा गया था

वहीं इस बारे में एसपी शशांक कुमार सावन का कहना है कि सट्टेबाजी व अवैध शराब के धंधेबाजों को लगातार गिरफ्तार किया जा रहा है। आशीष ने सट्टेबाजो व अवैध शराब के धंधेबाजों को पकड़ने का जो दावा किया था। उस मामले की जांच निष्पक्ष होगी। इस मामले की डीजीपी के आदेश पर करनाल रेंज के आइजी सतेंद्र कुमार गुप्ता जांच कर रहे हैं। आइजी एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट डीजीपी को सौपेंगे। एपी ने कहा कि सोमवार को भी आशीष कुमार उनसे मिले थे। तब उन्हें कहा गया था कि आइजी के पास जांच हैं। वहीं जाकर बयान दें।

दे दिया था त्‍यागपत्र

बता दें कि हवलदार आशीष कुमार ने वीरवार को एसपी कार्यालय में इंग्लिश ब्रांच में जाकर त्यागपत्र दे दिया था। उन्होंने गंभीर आरोप लगाए थे कि जुआरियों व नशेड़ियों को उसने पकड़ा था, लेकिन अन्य पुलिसकर्मियों ने आरोपितों को भगा दिया था। जिससे वह आहत है और त्यागपत्र दे रहा है। एसपी ने हवलदार को लाइन हाजिर कर दिया था।

एसपी ने बताया था कि 21 सितंबर को रात करीब 8:30 बजे दो युवक सादे कपड़ों में वधावाराम कालोनी पानीपत में चिराग के घर के बाहर पहुंचे। जहां पर उन्होंने चिराग से जबरदस्ती क्षेत्र में शराब के खुर्दों के बारे में पूछा। चिराग ने जानकारी न होने के कारण मना किया, तो दोनों ने चिराग के साथ मारपीट कर दी। उन युवकों द्वारा अपने आप को मुख्य सिपाही आशीष के आदमी होने का दावा किया गया। इसका केस थाना तहसील कैंप में दर्ज है। इस घटना के बाद ही आशीष कुमार को लाइन हाजिर कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.