Move to Jagran APP

पड़ोसी जिलों की तरह बाजार खोलने का समय बढ़ाने की मांग

पड़ोसी जिलों की तरह बाजार खोलने का समय बढ़ाने की मांगपड़ोसी जिलों की तरह बाजार खोलने का समय बढ़ाने की मांगपड़ोसी जिलों की तरह बाजार खोलने का समय बढ़ाने की मांगपड़ोसी जिलों की तरह बाजार खोलने का समय बढ़ाने की मांगपड़ोसी जिलों की तरह बाजार खोलने का समय बढ़ाने की मांग

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 10:33 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 10:33 AM (IST)
पड़ोसी जिलों की तरह बाजार खोलने का समय बढ़ाने की मांग
पड़ोसी जिलों की तरह बाजार खोलने का समय बढ़ाने की मांग

जागरण संवाददाता, पानीपत : इंसार बाजार के दुकानदारों ने पड़ोसी जिलों की तरह यहां भी बाजार खोलने का समय बढ़ाने की मांग उठा दी है। संयुक्त व्यापार मंडल से जुड़े बाजार के दुकानदारों ने बैठक कर कहा कि वे विधायक और डीसी को इस संबंध में ज्ञापन देंगे।

loksabha election banner

दीवान शोरूम पर हुई बैठक में दुकानदारों ने कहा कि इस समय पानीपत में बाजार खोलने का समय शाम छह बजे तक है। नौकरीपेशा लोग इसी समय तक घर पहुंचते हैं। बाजार में खरीदारी के लिए जब निकलते हैं तो दुकानें बंद हो चुकी होती हैं। राजेश आहूजा का कहना था कि पड़ोसी जिलों में बाजार ज्यादा देर तक खुलते हैं। पानीपत से भेदभाव क्यों। शाह मार्केट में न्यू किड्स शोरूम के मालिक तरुण मुंजाल ने कहा कि दोपहर के समय गर्मी होती है। तब ग्राहक नहीं आते। शाम के समय लोग आना चाहते हैं लेकिन प्रशासन ने छह बजे तक ही दुकानें खोलने का नियम बनाया हुआ है। सुशील भराड़ा, बलजीत कक्कड़, अशोक बतरा का कहना था कि सरकारी कार्यालय बंद होने के बाद, जब लोग बाजार आते हैं तो यहां दुकानें बंद होती हैं। गर्मी बढ़ रही है। प्रशासन को चाहिए कि दुकानों का समय बढ़ाएं।

इस जिले में ये है बाजार खुलने का समय

जिला समय

पानीपत शाम छह बजे तक

सोनीपत शाम सात बजे तक

अंबाला आठ बजे तक

करनाल आठ बजे तक

कुरुक्षेत्र आठ बजे तक।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.