पानीपत, जागरण संवाददाता। बिजली का बिल न भरने पर बिजली निगम की टीम ने छाजपुर कलां के एक युवक के घर के बाहर लगा मीटर उखाड़ दिया। आक्रोशित युवक निगम के कार्यालय में सुआ लेकर पहुंचा और हमले की नीयत से कर्मचारियों के पीछे दौड़ा। एएलएम (सहायक लाइनमैन) ने दरवाजा बंद करके जान बचाई। अन्य कर्मचारी खिड़की खोलकर भागे। कार्यालय में अफरा-तफरी मच गई। गाली-गलौज करते हुए आरोपित युवक ने एएलएम से डायरेक्ट केबल लगाने को कहा था। ऐसा करने पर युवक ने जमकर उत्पात मचाया औ सुआ से वार करके दरवाजे का शीशा तोड़ दिया।

बिल भरो तब लगेगा मीटर

बिजली निगम सनौली सब डिवीजन के एसडीओ ने पुलिस को शिकायत दी कि छाजपुर कलां गांव के रवि ने बिजली का बिल नहीं भरा था। इस वजह से निगम की टीम उसके घर के बाहर लगा मीटर उखाड़ दिया था। रवि को लाइनमैन ने कहा कि बिल भरने के बाद मीटर को दोबारा से घर के बाहर लगा दिया जाएगा। 14 जनवरी को रवि छाजपुर कलां स्थित बिजली निगम कार्यालय में आया और एएलएम हरविंद्र पर दबाव डालने लगा कि तूने मेरा मीटर उतारा है, तू ही मेरे मकान की तारों को डायरेक्ट पोल पर लगाएगा। एएलएम ने ऐशा करने से मना कर दिया। इससे युवक तैश में आकर गाली-गलौज करने लगा। युवक सुआ हाथ में लेकर पीछे दौड़ा। जान बचाने के लिए एएलएम कार्यालय के अंदर घुसा और कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। आरोपित ने सुआ से वार करके लेजर सेक्शन के कमरे के दरवाजे का शीशा तोड़ दिया और अंदर घुसने का प्रयास किया। कर्मचारी जान बचाने के लिए खिड़कियों से कूदकर भागे।

कर्मचारियों को दी धमकी

कार्यालय में अफरा-तफरी मच गई और काम भी बंद हो गया। आरोपित ने कर्मचारियों को धमकी दी कि अगर जल्द ही केबल से डायरेक्ट कनेक्शन नहीं किया तो जान से मार देगा। इस बारे में सनौली थाना प्रभारी रामनिवास का कहना है कि आरोपित रवि के खिलाफ जान से मारने की धमकी सहित पांच धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

Edited By: Rajesh Kumar