जागरण संवाददाता, पानीपत : दैनिक जागरण ने पानीपत नगर निगम में बिजली गुल, चार घंटे तक ताकते रहे कंप्यूटर समाचार को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इसके बाद नगर निगम प्रशासन हरकत में आया। वीरवार को हाउस टैक्स विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने जेनरेटर व तेज स्पीड के इंटरनेट की मांग की। मेयर अवनीत कौर ने कमिश्नर के साथ बैठक की। पालिका बाजार स्थित नगर निगम में जेनरेटर व तेज स्पीड इंटरनेट लगवाने पर चर्चा हुई। बैठक में कमिश्नर आरके सिंह ने तुरंत नया जेनरेटर व तेज इंटरनेट के लिए बिल पास कर दिए। अब जल्द ही नगर निगम को जेनरेटर मिल जाएगा। बिजली गुल होने पर भी काम बाधित नहीं हो सकेगा।

बता दें कि नगर निगम में बुधवार को चार घंटे तक बिजली गुल रही। इसके बाद दोपहर दो बजे के आसपास जब बिजली आई तो इंटरनेट नहीं चला। इसके कारण पूरे दिन कोई भी हाउस टैक्स संबंधित काम नहीं हो सका। इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। परेशान लोगों ने जागरण टीम से संपर्क किया। मामले की गंभीरता को देखते समाचार को प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

एक हजार से ज्यादा प्रापर्टी आइडी फाइलें अटकी

नगर निगम में बिजली गुल होने के कारण एक हजार से ज्यादा प्रापर्टी आइडी से संबंधित काम अटके हुए हैं। इस दौरान कर्मचारियों की लाग इन आइडी भी प्रभावित हो चुकी है। पासवर्ड रिसेट करवाने के लिए चंडीगढ़ ईमेल करनी पड़ती थी। इसमें भी दो से चार दिन का समय लग जाता है। ::::

जल्द मिलेगा नया जेनरेटर व हाई स्पीड इंटरनेट

नगर निगम की मेयर अवनीत कौर ने जागरण से बातचीत करते हुए कहा कि कर्मचारियों ने निगम जेनरेटर की सुविधा न होने की समस्या सामने रखी थी। कमिश्नर के साथ बैठक कर नया जेनरेटर व हाई स्पीड इंटरनेट सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी।

Edited By: Jagran