पानीपत, जेएनएन। पानीपत में दर्दनाक हादसा हुआ है। ट्यूशन पढऩे जा रहे छात्र हादसे का शिकार हो गए। लापरवाह कैंटर चालक की वजह से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर है। कैंटर चालक ने पहले बाइक को टक्कर मार दी। छात्र नीचे गिरे तो एक के ऊपर कैंटर का पहिया भी चढ़ गया। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

 रिफाइनरी रोड नीलकंठ धर्मकांटे के पास बृहस्पतिवार शाम को बाइक सवार रजापुर के दसवीं कक्षा के दो छात्रों को टैंकर ने कुचल दिया। एक छात्र की मौके पर मौते हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। छात्र ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। 

एक ही बाइक पर जा रहे थे दोनों

घटना शाम 4:30 बजे की है।  खेत मजदूर रजापुर के रोशनलाल का बेटा गौरव अपने दोस्त गांव के आशीष के साथ बाइक से ट््यूशन पढऩे ददलाना जा रहा था। इसी दौरान नीलकंठ धर्म कांटे के पास चालक ने टैंकर को तेज गति से घुमा दिया और बाइक चपेट में आ गई। 

कैंटर के टायर के नीचे से हुई मौत

कैंटर के टायर के नीचे दबने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आशीष गंभीर रूप से घायल हो गया। क्रेन की मदद से टैंकर को उठाया गया और गौरव के शव को बाहर निकाला। घायल आशीष को रिफाइनरी के अस्पताल में दाखिल किया, जहां से सामान्य अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। आरोपित चालक टैंकर छोड़कर फरार हो गया। आशीष के परिवार में तीन बड़ी बहन, एक छोटा भाई व बहन है। बोहली चौकी प्रभारी सतबीर ङ्क्षसह ने बताया कि गौरव के भाई धर्मबीर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। कैंटर और क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में लेकर आोरपित चालक की तलाश की जा रही है। 

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस