Move to Jagran APP

वैन में शराब पी रहे युवकों को रोका तो दुकान के बाहर चला दी गोली

एसपी कार्यालय से 100 और तहसील कैंप चौकी से 50 मीटर दूर बुधवार रात को स्काई लार्क रोड स्थित छाबड़ा मोटर्स के बाहर एक युवक ने गोली चला दी। घटना से करीब पौने दो घंटे पहले ईको वैन में शराब पी रहे तीन युवकों को दुकानदार ने गाड़ी हटाने के लिए बोला था।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 May 2019 06:36 AM (IST)Updated: Thu, 02 May 2019 06:36 AM (IST)
वैन में शराब पी रहे युवकों को रोका तो दुकान के बाहर चला दी गोली
वैन में शराब पी रहे युवकों को रोका तो दुकान के बाहर चला दी गोली

जागरण संवाददाता, पानीपत : एसपी कार्यालय से 100 और तहसील कैंप चौकी से 50 मीटर दूर बुधवार रात को स्काई लार्क रोड स्थित छाबड़ा मोटर्स के बाहर एक युवक ने गोली चला दी। घटना से करीब पौने दो घंटे पहले ईको वैन में शराब पी रहे तीन युवकों को दुकानदार ने गाड़ी हटाने के लिए बोला था। इससे नाराज युवकों ने पहले तो हंगामा किया, उसके बाद दुकानदार व उसके भाई के साथ मारपीट की। लोगों के आने पर आरोपित युवक वहां से चले गए। बाद में एक युवक ने आकर देसी पिस्तौल से गोली चला दी।

loksabha election banner

तहसील कैंप के सुभाष नगर निवासी विक्की छाबड़ा ने बताया कि उसकी स्काई लार्क रोड पर छाबड़ा मोटर्स के नाम से कार एसेसीरीज की दुकान है। शाम 5:30 बजे वह एक्टिवा से दुकान पर आया था। दुकान के सामने वैन में तीन युवक शराब पी रहे थे। उसने युवकों से कहा कि वैन हटा लो, एक्टिवा खड़ी करनी है। युवक गाड़ी से उतरे और उसके व छोटे भाई रोहन के साथ मारपीट करने लगे। पड़ोस की न्यू रॉयल नामक दुकान के मालिक सेक्टर-18 निवासी मनोज कुमार ने आरोपितों को समझाया कि वे झगड़ा न करें। इसके बाद आरोपित वहां से चले गए। जाते समय वह धमकी दे गए कि गोली मारने आएंगे।

करीब 8:30 बजे उसका मंझला भाई रवि भी दुकान पर आ गया। तीनों भाई दुकान में सामान रख रहे थे। तभी करीब 22 साल का युवक आया और पूछने लगा कि पड़ोसी मनोज कहां है। उसे गोली से उड़ाना है। उसने बताया कि वे घर चले गए हैं तो युवक ने पिस्तौल निकाली और मनोज की दुकान के बाहर गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी दुकानदार आए तो आरोपित पिस्तौल लहराते हुए इब्राहिम लोधी पार्क की तरफ भाग गया। उसके भाई रवि ने 100 नंबर पर कॉल की। थाना शहर प्रभारी जितेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और गोली का खोल बरामद किया। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की पहचान के लिए न्यू रॉयल व आसपास की दुकानों के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

जाइलो वाला युवक भी आरोपितों का दोस्त है

न्या रायल के मालिक मनोज कुमार ने बताया कि उसकी दुकान के सामने जाइलो गाड़ी रुकी थी। इसमें से एक युवक उतरा और स्टेयरिग लगाने को बोला। उसने 200 रुपये मांगे। स्टेयरिग लगाने के बाद युवक ने 150 रुपये दिये। इसी दौरान वैन में सवार तीन युवकों ने पड़ोसी विक्की के साथ झगड़ा कर दिया। जाइलो वाला युवक भी तीनों युवकों का साथी था। आरोपितों की पुलिस जल्द गिरफ्तारी करे: अशोक

स्काई लार्क रोड मार्केट के प्रधान अशोक कुमार ने बताया कि उसने युवकों को समझाकर मौके से भेज दिया था। इसके बाद आरोपित ने गोली चलाई। मार्केट में करीब 150 दुकानें हैं। सभी दुकानदार एकजुट हैं। पुलिस आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करे। वे बृहस्पतिवार को एसपी से भी मिलेंगे। चुनाव आचार संहिता लगी है, कहां से आए हथियार

पुलिस दावा कर रही थी कि चुनाव आचार संहिता के चलते लाइसेंसी हथियारों को थानों में जमा करवा दिया है। अवैध हथियार रखने वालों पर शिकंजा कसा है। इसके बावजूद युवक के पास हथियार कहां से आया। वह एसपी कार्यालय से थोड़ी दूर फायर करके आसानी से भाग भी गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.