Move to Jagran APP

स्पीकर कंवरपाल के बारे में फेसबुक पर कर दी आपत्तिजनक पोस्ट, तीन पर केस

स्पीकर कंवरपाल और उनके बेटे निश्चल चौधरी के खिलाफ फेसबुक में आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर तीन लोगों पर केस दर्ज कर लिया गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 04:28 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 04:49 PM (IST)
स्पीकर कंवरपाल के बारे में फेसबुक पर कर दी आपत्तिजनक पोस्ट, तीन पर केस
स्पीकर कंवरपाल के बारे में फेसबुक पर कर दी आपत्तिजनक पोस्ट, तीन पर केस

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। स्पीकर कंवरपाल और उनके पुत्र निश्चल चौधरी के बारे फेसबुक पर आपत्तिजनक व झूठी बातें पोस्ट करना तीन लोगों को भारी पड़ गया। इस संबंध में तीन अलग-अलग आइडी से पोस्ट की गई। इसमें उन पर एक करोड़ की जगुआर कार खरीदने का आरोप लगाया गया है। इस सबंध में भाजपा के एक कार्यकर्ता ने जगाधरी शहर थाने में शिकायत दे दी। इसके बाद पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

पुलिस ने इस संबंध में भादसं की धारा 294, 500, 506, 120 बी व आइटी एक्ट 67 के तहत केस दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार, इस संबंध में शिव शंकर कॉलोनी निवासी सुशील कुमार गुप्ता ने पुलिस को शिकायत दी है। उसने पुलिस काे दी शिकायत में कहा है कि वह भाजपा कार्यकर्ता है। उसके हलके से हरियाणा विधानसभा के स्‍पीकर कंवरपाल सिंह गुर्जर विधायक हैं। उनके पुत्र निश्चल चौधरी भाजपा के कार्यकर्ता और समाजसेवी हैं। 7 जुलाई को मनोज शर्मा, कुणाल पंडित व अशोका एडवरटाइजमेंट के नाम तीन फेसबुक आइडी से गलत व आपत्तिजन पोस्‍ट किए गए। इन लाेगों ने विधानसभा अध्यक्ष कंवरपाल और उनके बेटे निश्चल चौधरी को बदनाम करने के लिए फेसबुक पर झूठी पोस्ट डाली। 

फोन किया तो दी धमकी
शिकायत में कहा गया कि इस पोस्‍ट से विधानसभा अध्यक्ष कंवरपाल, निश्चल चौधरी और पार्टी के मान सम्मान को ठेस पहुंची। इससे जनता में भी रोष है। इतना सब होने के बावजूद भी पार्टी के ही कार्यकर्ता ने यह पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले अश्वनी शर्मा से फोन कर बात की, तो उसने गलती मानने की बजाय धमकी देना शुरू कर दिया। आगे से फोन करने पर जान से मारने की भी धमकी दी। इसलिए फेसबुक चलाने वाले इन व्यक्तियों का पता लगाकर कानूनी कार्रवाई की जाए। 

यह डाली गई पोस्ट

कुणाल पंडित ने पोस्ट डाली कि सुना है जगाधरी वाले मंत्री साहेब का छोरा एक करोड़ वाली जगुआर कार लेकर आया है। कौन कह रहा ससुरा विकास नहीं हो रहा। मनोज शर्मा ने भी इस पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी पोस्ट कर डाली है कुछ इसी तरह की पोस्ट अशोका एडवरटाइजमेंट की ओर से डाली गई है।

जांच की जा रही है
जगाधरी शहर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि शिकायत मिली है। अश्वनी शर्मा नाम के व्यक्ति ने फोन पर बीजेपी कार्यकर्ता को जान से मारने की धमकी भी दी। साथ ही विधानसभा अध्यक्ष व उनके बेटे के खिलाफ गलत पोस्ट कर बदनाम करने की कोशिश का आरोप लगा है। केस दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.