Move to Jagran APP

पानीपत में पड़ोसी ने उद्यमी की फा‌र्च्यूनर गाड़ी में लगा दी आग

पड़ोसी अक्षय कुमार नशीले पदार्थ बेचता है। इससे गली में नशेड़ियों का जमावड़ा रहता है। वह महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी करते हैं। इससे महिलाओं का घरों से निकलना दूभर हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 09:05 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 09:05 PM (IST)
पानीपत में पड़ोसी ने उद्यमी की फा‌र्च्यूनर गाड़ी में लगा दी आग
पानीपत में पड़ोसी ने उद्यमी की फा‌र्च्यूनर गाड़ी में लगा दी आग

जागरण संवाददाता, पानीपत : राज नगर में उद्यमी ने नशीले पदार्थ बेचने से रोका तो पड़ोसी युवक ने उनकी फा‌र्च्यूनर गाड़ी में आग लगा दी। इससे गाड़ी का अगला हिस्सा जल गया। पीड़ित ने पड़ोसी के साथ मिलकर आरोपित युवक को काबू कर पुलिस को सौंप दिया।

loksabha election banner

राज नगर की गली नंबर चार में रहने वाले दिनेश गुप्ता ने पुलिस को शिकायत दी कि उनकी अनाज मंडी गेट के सामने जीटी रोड पर सीमा इंसुलेशन एसी स्पेयर पार्टस की फैक्ट्री है। उनका आरोप है कि पड़ोसी अक्षय कुमार नशीले पदार्थ बेचता है। इससे गली में नशेड़ियों का जमावड़ा रहता है। वह महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी करते हैं। इससे महिलाओं का घरों से निकलना दूभर हो गया है। विरोध करने पर नशेड़ी गाली-गलौज करते हैं। वह कई बार अक्षय को नशीला पदार्थ बेचने से मना कर चुका है। आरोपित को लगता था कि वह उसके ग्राहकों को भगा देता है। रंजिश में अक्षय ने वीरवार रात को गली में खड़ी उनकी फा‌र्च्यूनर गाड़ी में आग लगा दी। धुआं देखकर वह बाहर आया। पड़ोसी की मदद से जब तक उसने पानी डालकर आग पर काबू पाया, तब तक कार का पिछला हिस्सा जल चुका था। गुप्ता का कहना है कि गनीमत रही कि आग तेल टैंक तक नहीं पहुंची नहीं तो बड़ा हादसा भी हो सकता था। पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। एफएसएल टीम ने मौके से एक ढक्कन बरामद किया है। आठ मरला चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जांच कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.