पानीपत, जागरण संवाददाता। तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर दिल्ली के बवाना गांव के नीरज बवाना के नाम से अनाज मंडी के आढ़ती को इंटरनेट कालिंग करके 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। जिले में बदमाश चार दिन में दो आढ़तियों व एक हलवाई से रंगदारी मांग चुके हैं।

अनाज मंडी के आढ़ती सेक्टर-25 के संदीप दहिया ने पुलिस को शिकायत दी कि शुक्रवार दोपहर को अपने सेक्टर-23 स्थित डीटीआइ के प्लाट पर था। तभी उनके मोबाइल फोन पर दो काल आई। काल करने वाले धमकी दी कि शनिवार तक25 लाख रुपये का प्रबंध कर लेना। नीरज बवाना गैंग से बोल रहा हूं। रुपये नहीं दिए तो रविवार को गोली मार दूंगा। इसके बाद वह और उसके स्वजन घबराए हुए हैं। संदीप ने बताया कि वह आइफोन का इस्तेमाल करता है। जिसमें रिकार्डिंग नहीं होती है।

हरियाणवी में बोल रहा था बदमाश

संदीप का कहना है कि बदमाश ने उसे इंटरनेट कलिंग की है। बदमाश का मोबाइल नंबर नहीं लिखा था। सिर्फ ट्रूकालर कालिंग लिखा था। बदमाश हरियाणवी में बोल रहा था। दूसरी बाल काल आई तो उसने फोन श्रमिक को दे दिया। बदमाश ने कहा कि फोन संदीप आढ़ती का है। उसे बता देना कि 25 लाख रुपये का बंदोबस्त कर लेना। नहीं तो गोली मार दूंगा। इसके बाद बदमाश ने काल काट दी।

इनसे मांगी जा चुकी है रंगदारी

-11 जनवरी को तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर काला जठेड़ी के नाम से अनाज मंडी के आढ़ती गोशाला मंडी निवासी देवेंद्र कुमार उर्फ लीला से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी। थाना चांदनी बाग पुलिस बदमाश को काबू नहीं कर पाई है।

-12 जनवरी को समालखा में पुरानी गुडमंडी के मनोज मित्तल को काल कर गैंगस्टर ऋषि चुलकाना ने पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी। समालखा थाना पुलिस इस मामले में अभी तक कार्रवाई नहीं कर पाई है।

Edited By: Anurag Shukla