Move to Jagran APP

रुपये के लेनदेन में चाचा को गोली मारी

दोनों में शराब पीने के बाद किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। आरोपित अपने चाचा को शाम के वक्त घर से ही बुलाकर ले गया था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 08:29 AM (IST)Updated: Mon, 20 Aug 2018 08:29 AM (IST)
रुपये के लेनदेन में चाचा को गोली मारी

संवाद सहयोगी, रिफाइनरी (पानीपत) : मतलौडा कस्बे के गांव धर्मगढ़ में मौसी के पौते ने 35 वर्षीय चाचा की छाती में दो गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों में शराब पीने के बाद किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। आरोपित अपने चाचा को शाम के वक्त घर से ही बुलाकर ले गया था। पुलिस ने रवि, ओमप्रकाश, राजू व कुलदीप पर केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि ओमप्रकाश एएसआइ है।

loksabha election banner

धर्मगढ़ निवासी कपिल ने बताया कि उसकी मौसी का पौता करनाल के बल्ला गांव निवासी रवि रविवार सायं करीब 5:30 बजे उनके घर पर आया था। वह उसके 35 वर्षीय भाई सुरेंद्र को अपने साथ ले गया। रवि रेरकलां से बल्ला सड़क पर खेतों में मोटरसाइकिल रोक दी। यहां पर दोनों के बीच शराब के नशे में कहासुनी हो गई। रवि ने सुरेंद्र को गर्दन के नीचे छाती में दो गोली मार दी। उसकी मौके पर मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनते ही चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। राहगीरों ने वारदात की सूचना उसके परिजनों को दी। परिजन और मतलौडा थाना पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिजनों से शव की शिनाख्त कराकर शव को शवगृह में रखवा दिया। परिजनों के अनुसार सुरेंद्र शादीशुदा था। उसको फिलहाल कोई बच्चा नहीं था।

दोनों ने पहले जमकर पी थी शराब

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुरेंद्र और रवि ने रेरकलां-बल्ला सड़क के नजदीक रविवार शाम को जमकर शराब पी। वारदात स्थल के नजदीक शराब की खाली बोतल और अन्य सामान भी बरामद किया है। यहीं पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। रवि ने करीब पौने सात बजे अपने रिश्ते में लगने वाले चाचा को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि रवि ने दोनों गोली निशाने पर मारी। जिसके चलते सुरेंद्र को बचने का मौका तक नहीं मिल पाया।

आरोपित ने एक बार कहानी भी बनाने का प्रयास किया

गोली चलाते समय तीन कारतूस वहीं पर गिर गए। बताया जा रहा है कि रवि ने एक बार तो गोली मारने की कहानी बनानी चाही, लेकिन वह पहले ही पकड़ा गया। उसने परिजनों को बताया कि मोटरसाइकिल सवार अज्ञात व्यक्ति ने सुरेंद्र को गोली मारी है।

वर्जन

मतलौडा थाना पुलिस के जांच अधिकारी राजपाल मलिक ने बताया कि रेरकलां गांव में एक बाइक सवार युवक ने सुरेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी। अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.