Move to Jagran APP

सांसद के लापता होने के छप गए पोस्टर, पता चला अमेरिका में करा रहे इलाज

पानीपत-करनाल लोकसभा क्षेत्र के सांसद के लापता होने के पोस्टर की चर्चा इन दिनों जोरों पर है। सांसद का पता बताने वाले को उचित इनाम भी देने की पेशकश की गई है। जानिए क्या है माजरा।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Sun, 28 Oct 2018 02:24 PM (IST)Updated: Sun, 28 Oct 2018 02:27 PM (IST)
सांसद के लापता होने के छप गए पोस्टर, पता चला अमेरिका में करा रहे इलाज
सांसद के लापता होने के छप गए पोस्टर, पता चला अमेरिका में करा रहे इलाज

जेएनएन, पानीपत: पानीपत-करनाल लोकसभा क्षेत्र के सांसद लापता हो गए हैं। सत्ता में आने के चार साल आठ माह से उनका कुछ पता ठिकाना नहीं है। आखिर वह कहां गए, कैसे हैं वे, कोई तो सूचना दे। कुछ ऐसा ही मैसेज इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। जानिए आखिर कौन कर रहा है ये सब और कहां हैं सांसद अश्विनी चोपड़ा।

loksabha election banner

पानीपत और करनाल में सांसद अश्विनी चोपड़ा के गुमशुदगी के पर्चे सामने आए हैं। पर्चे पानीपत ग्रामीण विकास मोर्चा के अध्यक्ष सतपाल राणा ने लगाए हैं। इस पर्चे में है कि सांसद अश्विनी चोपड़ा लापता हैं। वहीं इस पर्चे के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर उनका खुला पत्र शनिवार को सामने आया। इसमें उन्होंने खुद के कैंसर से पीडि़त होने की जानकारी दी।

इनाम तक की कर दी घोषणा
ग्रामीण विकास मोर्चा के अध्यक्ष सतपाल राणा ने पर्चे में लिखा है कि सांसद काफी दिनों से क्षेत्र से लापता हैं। चार साल आठ माह से उनकी तलाश कर रहे हैं, लेकिन उनका कहीं भेद नहीं लग रहा है। उनका पता बताने वाले को ग्रामीण विकास मोर्चा 11 हजार रुपए का इनाम देगा। अगर सांसद खुद ये पोस्टर को पढ़कर हरि सिंह चौक पर आएंगे तो उन्हें भी 11 हजार रुपये इनाम दिया जाएगा। 

नवंबर तक आएंगे 
पत्र की पार्टी स्तर पर पुष्टि भाजपा के जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद ने की है। उन्होंने कहा कि सांसद अश्विनी चोपड़ा का अमेरिका में मुंह के कैंसर आपरेशन हो चुका है। सांसद अश्विनी चोपड़ा का अमेरिका में मुंह के कैंसर का आपरेशन सफल रहा है। दो महीने से उनका न्यूयार्क शहर के अस्पताल में उपचार चल रहा है। एक पखवाड़ा पहले आपरेशन के बाद फिलहाल स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। नवंबर माह के अंत तक अपने संसदीय क्षेत्र में आएंगे।  

aswini chopra

 विरोधियों ने अनुपस्थिति को भुनाना शुरू किया
लंबे समय से उनकी अनुपस्थिति के चलते उनकी संसदीय क्षेत्र से दूरी बन गई थी और इसे विपक्षियों ने भूनाना शुरू कर दिया था। उनके लापता होने और 11 हजार के इनाम संबंधित पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका खुला पत्र शनिवार को सामने आया।

ये लिखा है पत्र में
सांसद चोपड़ा ने करनाल संसदीय क्षेत्र के लोगों के नाम लिखे खुले पत्र में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं पिछले दिनों कैंसर की चपेट में आ गया था। लिहाजा मुझे अमेरिका जाना पडा। प्रभु की कृपा, पारिवारिक देखभाल और आपके प्यार से मेरा आपरेशन सफल रहा। अब मैं न्यूयार्क के अस्प्ताल में स्वास्थ्य लाभ ले रहा हूं। अपनों के बीच की दूरी मुझे भी प्रतीत हो रही है। मैं शीघ्र आपके बीच आऊंगा और दानवीर कर्ण की भूमि करनाल के अपने कर्म क्षेत्र में सक्रिय हो जाऊंगा। 

तो इसलिए नहीं आ सके जनता के बीच
भाजपा जिलाध्यक्ष जगमनोहन आनंद ने कहा कि सांसद अश्विनी चोपड़ा दो माह से कैंसर का इलाज करवाने की वजह से करनाल की जनता के बीच नहीं आ सके। इस वजह से यह भ्रांतियां फैलाई जाने लगी कि वह करनाल में आते ही नहीं है। लेकिन संकट की घड़ी में उन्होंने हमेशा अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों को याद रखा। वह नवंबर माह के अंत तक लोगों के बीच में आ जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.