Move to Jagran APP

मनचले के सिर से उतारा आशिकी का भूत, सरे बाजार लोगों ने कपड़े उतार लात घूसे बरसाए Panipat News

अंबाला में छात्राओं से छेड़छाड़ कर रहे मनचले को लोगों ने जमकर धुना। लोगों ने कपड़े उतारकर उसे पीटा। इसके बाद पुलिस उसे पकड़ ले गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 06:29 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 06:32 PM (IST)
मनचले के सिर से उतारा आशिकी का भूत, सरे बाजार लोगों ने कपड़े उतार लात घूसे बरसाए Panipat News
मनचले के सिर से उतारा आशिकी का भूत, सरे बाजार लोगों ने कपड़े उतार लात घूसे बरसाए Panipat News

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। एक मनचले के सिर से आशिकी का भूत उतारा गया। वह भी भरे बाजार। भीड़ पर गुस्सा इस तरह ने उसके कपड़े तक फाड़ दिए और उसे पीटते रहे। कुछ ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद युवक को थाने ले गई।

prime article banner

दरअसल अंबाला शहर के सर्राफा बाजार में जैन बाजार में छात्रों के साथ छेड़छाड़ करता हुआ एक मनचला युवक धरा गया। छात्रों के परिजन व लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की। युवक को पिटाई करते हुए उसके कपड़े तक फाड़ दिए। 

कई दिनों से कर रहा था परेशान

युवक पिछले कई दिनों से स्कूल में जाने वाली तीन छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और उन पर गलत फब्तियां कसता था। इसकी हरकतों से छात्राएं काफी परेशान चल रही थीं। सोमवार सुबह दो छात्राओं का पेपर था। उन्हें स्कूल जाना था, लेकिन उन्होंने जाने से मना कर दिया। इस पर माता-पिता ने उनसे स्कूल न जाने का कारण पूछा। इसके बाद स्कूली बच्चियों ने पूरी बात अपने परिजनों को बताई। 

जबरन पकड़कर खींचता था युवक

बच्चियों ने बताया एक युवक उन्हें पकड़कर जबरन अपनी तरफ खींचता है और उनके कान में गंदी गंदी बातें बोलता है। उनके साथ अश्लील हरकतें करता है। इसके बाद बच्ची की एक मां ने उन्हें आगे चलने के लिए कहा और खुद पीछे आने की बात कही।

छात्राओं को देख फब्तियां कसने लगा

बच्चियां जैन बाजार में पहुंची तो वहीं युवक उसी जगह पर बैठा हुआ मिला और उसने उन बच्चियों को देखकर खड़ा हो गया और उन पर गलत फब्तियां कसनी शुरू कर दी। इसी दौरान पीछे आ रही मां ने युवक को पकड़ लिया। इतने में आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए और महिला ने अपने परिवार के अन्य लोगों को भी बुला लिया। 

बिना कपड़ों के घुमाया

लोगों ने उस युवक की जमकर धुनाई की और उसके सारे कपड़े उतार दिए और उसे बाजार में बिना कपड़ों के घुमाया। इसके बाद युवक की पिटाई होता देख आसपास के लोगों ने उसकी वीडियो बनानी शुरू कर दी। 

महिला थाने ले गई पुलिस

पुलिस चौकी नंबर 3 को भी सूचना मिल गई। जब तक पुलिस पहुंचती तब तक लोगों ने युवक की काफी पिटाई की और उसके कपड़े फाड़ दिए। पुलिस ने पहुंचकर युवक को लोगों के चंगुल से बड़ी मुश्किल से छुड़ाया।   इसके बाद पुलिस युवक को अपने साथ महिला थाने ले आई। पकड़े गए आरोपित युवक की पहचान बास बाजार के पवन के रूप में हुई है। 

युवक हिरासत में

आरोपित युवक किसी लोहे की दुकान पर मजदूरी करता है और पिछले काफी दिनों से जैन बाजार में सुबह ही आकर एक स्थान पर बैठ जाता था। वह रोजाना आने जाने वाली स्कूली छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें वह उन पर फब्तियां कसता रहता था। उधर, महिला थाना एसएचओ सुनीता ने बताया कि युवक को हिरासत में ले लिया है। बच्चियों की काउंसलिंग की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.