जागरण संवाददाता, पानीपत : नगर निगम अधिकारी शहर में विकास का दावा कर रहे हैं। हर महीने लाखों-करोड़ों के टेंडर विकास कार्यों के नाम पर लगाए जा रहे हैं। शहर की ये दो तस्वीर निगम अधिकारियों के काम पर सवाल खड़े कर रही हैं। लोगों ने हारकर शहरी विधायक प्रमोद विज और मेयर अवनीत कौर को गुहार लगाई है। गोहाना रोड अंडरपास को निकलने लायक बना दो

फोटो-20

गोहाना रोड रेलवे अंडरपास पर बारिश का पानी जमा है। पानी की निकासी न होने पर कीचड़ में बदबू उठ गई है। यहां से लोगों को दुपहिया से निकलने तक का रास्ता नहीं मिल पा रहा है। संजय कॉलोनी के लोगों ने शहरी विधायक प्रमोद विज, मेयर अवनीत कौर और निगम कमिश्नर ओमप्रकाश को इस तरफ ध्यान देने की मांग उठाई है। उन्होंने अपनी अपील सोशल मीडिया ग्रुप में भी वायरल की हैं।

हलवाई हट्टा सड़क खस्ता, रिक्शा तक नहीं निकल पाती

फोटो-21

मेन बाजार ट्रेड यूनियन के प्रधान निशांत सोनी ने बताया कि हलवाई हट्टा सड़क किला और कलंदर बाजार की मुख्य सड़क है। इसकी हालात खस्ता हो गई है। यहां जगह-जगह टाइलें उखड़ गई हैं। बाजार में आने वाली लोडिग रिक्शा पलट जाती हैं। शाम के बाद यहां से निकलना मुश्किल हो जाता है। अब सर्दी के मौसम में धुंध बढ़ने से हादसे होने का अंदेशा लगा रहेगा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021