Move to Jagran APP

पहले बनाया हैवानियत का शिकार, फिर सरेआम कर दी ये हरकत

पानीपत के समालखा में एक ब्यूटी पार्लर संचालिका को गांव के ही एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाया। युवक ने नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ये हरकत की।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Thu, 27 Dec 2018 12:40 PM (IST)Updated: Fri, 28 Dec 2018 05:19 PM (IST)
पहले बनाया हैवानियत का शिकार, फिर सरेआम कर दी ये हरकत
पहले बनाया हैवानियत का शिकार, फिर सरेआम कर दी ये हरकत

पानीपत, जेएनएन। ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला का अश्लील वीडियो बनाकर सालभर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि नशीला पदार्थ पिलाकर आरोपित उसे ब्लैकमेल करने लगा। शुरू में टाल-मटोल करती रही पुलिस ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत के बाद आनन फानन में केस दर्ज कर लिया है। 

loksabha election banner

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि पिछले साल मार्च में गांव के ही युवक ने उसके मोबाइल पर कॉल कर सामान खरीदने की बात कही। उसके हां कहने पर उसने सामान खरीदना शुरू कर दिया। मई माह में वह दुकान पर कोल्ड ड्रिंक लेकर पहुंचा। उसे पीते ही वह बेहोश हो गई। 

वीडियो को वायरल करने की दी धमकी
होश आने पर उसने युवक से पूछा तो उसने कोल्ड ड्रिंक खराब होने की बात कहीं। कुछ दिन बाद दुकान पर आकर उसने उसकी आपत्तिजनक वीडियो दिखाई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसने पहले दुकान और बाद में हरिद्वार, कुरुक्षेत्र आदि जगहों पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने वीडियो भी बनाई, जो बाद में उसके फोन पर भेज दी। इसके बाद वह उसे बार-बार फोन करने लगा। परेशान होकर उसने नंबर को ब्लाक कर दिया। 

बाजार में दोस्तों के साथ रोका
26 नवंबर को वह बाजार से सामान लेकर दुकान पहुंची, तभी आरोपित गांव के ही कृष्ण व तीन अन्य के साथ पहुंचा और हरिद्वार चलने के लिए कहने लगा। मना करने पर कपड़े फाडऩे की कोशिश की। शोर मचाया तो लोगों को आते देखकर आरोपित फरार हो गए। 

आज होगा मेडिकल
थाना प्रभारी गुरविंदर सिंह ने बताया कि ब्यूटी पार्लर संचालिका के बयान पर आरोपित कृष्ण, दीपक व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बृहस्पतिवार को पीडि़ता के मजिस्ट्रेट के सामने 164 के बयान दर्ज कराने के साथ मेडिकल कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.