करनाल, जेएनएन। फाइनेंस कंपनी के कर्मी से बदमाशों ने मारपीट कर डेढ़ लाख रुपये छीन लिए। वारदात को अंजाम देकर फरार हुए बदमाशों का पुलिस सुराग नहीं लगा पाई है। बुधवार को वह हर रोज की तरह फील्ड में था और उन्होंने गांव देवीपुर, गढ़ी भरल व गढ़ी बेसिक में कई जगहों पर संबंधित लोगों से मीटिंग की तो भुगतान इक्कठा भी किया।

देर रात जब वह गांव गढ़ी बेसिक से बाइक पर सवार होकर लौटने लगा तो गढ़ी भरल से कुछ आगे खेतों के पास सूनसान क्षेत्र में अचानक ही पीछे से बाइक आई और उस पर आए बदमाशों ने उस पर बाइक चलाते हुए ही हमला कर दिया, जिससे उसकी बाइक अनियंत्रित होकर खेतों में जा गिरी। बदमाशों ने इसके बाद उसके साथ मारपीट कर बैग छीन लिया और फरार हो गए। बैग में डेढ़ लाख रुपये की नकदी, टेब व जरूरी दस्तावेज थे। किसी तरह वह देर रात पुलिस तक पहुंचा और अपनी व्यथा सुनाई, जिसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू की।

15 लाख 35 हजार रूपये व नकदी से भरा बैग लूटने के आरोपितों का सुराग नहीं

बता दें कि सोमवार को कर्ण लेक पर स्थित सरकारी पेट्रोल पंप के कर्मियों से गन प्वाइंट पर बदमाशों ने 15 लाख 35 हजार रुपये लूट लिए थे। नकाबपोश बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक पर सवार होकर फरार हो गए थे। यहीं नहीं इससे चार दिन पहले ही घरौंडा में किराना कारोबारी विनोद जुनेजा की दुकान में घुसकर बदमाशों ने उसे गोली मार दी थी और नकदी से भरा बैग छीन ले गए थे। इन दोनों ही सनसनीखेज वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों का पुलिस आज तक भी कोई सुराग नहीं लगा पाई है। वहीं पुलिस अधीक्षक गंगा राम पूनिया द्वारा दावा किया जा रहा है कि बदमाशों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021