Move to Jagran APP

पत्नी से बोला- चल मरने चलते हैं, फिर जो हुआ उससे खिसक गई पत्नी की पैरों तले जमीन

उद्योगपति अपनी पत्नी से बोला कि चल मरने चलते हैं। इसके बाद वह पत्नी को रास्ते में छोड़ गया और फिर गायब हो गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 24 May 2018 04:39 PM (IST)Updated: Fri, 25 May 2018 08:58 PM (IST)
पत्नी से बोला- चल मरने चलते हैं, फिर जो हुआ उससे खिसक गई पत्नी की पैरों तले जमीन
पत्नी से बोला- चल मरने चलते हैं, फिर जो हुआ उससे खिसक गई पत्नी की पैरों तले जमीन

जेएनएन, पानीपत। तीन करोड़ की लेनदारी और लाखों की देनदारी में फंसकर दो भाइयों के लापता होने की घटना से हर कोई सन्न है। यहां तक कि पड़ोसी दुकानदारों को तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि वे कोई ऐसा कदम उठा सकते हैं। भारी लेनदेन में प्रेम कुमार इस कदर फंस चुका था कि पत्नी पिंकी को कहा कि व्यवसाय में घाटा हो रहा है। मरने जा रहा हूं, तूने भी साथ चलना है तो चल।

loksabha election banner

पिंकी भी साथ में दुपहिया पर बैठ गई। दोनों नहर पर मंदिर के पास पहुंच गए। फोन चार्ज करने के बहाने पिंकी को मंदिर पर ही छोड़कर चला गया और अभी तक नहीं लौटा। नहर की पटरी पर सिर्फ स्कूटी मिली है।

कोई 60 लाख लेकर भाग गया तो किसी ने 32 लाख देने किया इन्कार

मनोज के चाचा इंद्रजीत ने बताया कि मनोज और उसके बड़े भतीजे प्रेम का कपड़े काम अच्छा चल रहा था। करीब एक साल पहले तहसील कैंप का गोपी दोनों की कमेटी के 60 लाख रुपये लेकर भाग गया। बंटी चुघ करीब 32 लाख रुपये लेकर लौटाने से मना कर गया। बंटी गीता कॉलोनी की एक महिला की हत्या के मामले में जेल में बंद है। इसी तरह से कई लोगों ने उनके करीब तीन करोड़ रुपये देने हैं। हालांकि दोनों भाइयों को भी कई लोगों के रुपये देने थे। वे लोग भी हर रोज घर आकर दबाव डाल रहे थे। इससे मनोज परेशान हो चुका था। मनोज के परिवार में बेटा प्रथम व बेटी रिया है।

खूबड़ू तक प्रेम कुमार को नहर में ढूंढा

जितेंद्र कुमार ने बताया कि बुधवार को प्रेम कुमार की असंध रोड से लेकर जाटल रोड और खुबड़ू तक नहर में गोताखोरों की मदद से तलाश की गई। थाना शहर प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि इस मामले में सोनीपत, रोहतक की पुलिस का भी सहयोग लिया गया है।

पति को समझाया, साथ भी गई

प्रेम कुमार व मनोज कुमार के लापता होने से परिजन परेशान हैं। वे दोनों को ढूंढ़ रहे हैं। पिंकी ने बताया कि उनके पति प्रेम ने जिन लोगों से रुपये लेने थे वे मना कर गए। जिन लोगों को रुपये देने थे वे धमकी दे रहे थे। 15 दिन से पति काफी परेशान थे। वे कहते थे कि व्यापार भी डूब रहा है। जीने की इच्छा नहीं रही है। उसने पति को समझाया था कि चिंता मत करो सब ठीक हो जाएगा पर वे नहीं माने। वह उसके साथ स्कूटी पर नहर पर भी गई। काफी देर तक वहां उनसे बात की। फिर भी वह छोड़कर चले गए।

पहले सिगरेट पी, फिर लापता हो गए

प्रत्यक्षदर्शी गोताखोर अशोक ने बताया कि 12:30 बजे पिंकी असंध पुल के पास खड़ी थी। इससे 100 मीटर दूरी पर स्कूटी पर बैठकर एक व्यक्ति सिगरेट पी रहा था। वह स्कूटी लेकर जाटल पुल की तरफ चले गए। बाद में पिंकी ने शोर मचाया कि उसके पति नहर में डूब गए हैं।

बेटा पढ़ रहा एमबीबीएस, बेटी कर रही तैयारी

प्रेम कुमार का बड़ा बेटा लवनीश आगरा से एमबीबीएस कर रहा है। छोटी बेटी पायल 12वीं पास करके एमबीबीएस टेस्ट की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ेंः युवक काे गांव की ही लड़की से हुआ प्यार, पिता और चाचा ने भुगती ऐसी शर्मनाक सजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.