करनाल, जेएनएन। सदर थाना पुलिस में सोमवार दोपहर बाद उस समय हड़कंप मच गया जब मारपीट के आरोपित एक युवक ने थाने के बाहर जहरीला पदार्थ निगल लिया। आनन-फानन में पुलिस ने उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया है।

गांव छपरा वासी रॉकी पर रविवार को ही चचेरे भाई संजय ने थाने में शिकायत दी थी, जिसमें उन्होंने आरोप लगाए थे कि रॉकी शराब पीकर उसके पिता के साथ हर रोज झगड़ा करता रहा है। शनिवार को जमीन पर कब्जा करने की नीयत से उसके पिता व अन्य स्वजनों पर रॉकी ने अपने परिवार के सदस्यों व अन्य लोगों के साथ मिलकर हमला कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में आरोपित रॉकी के अलावा कुलदीप, सन्नी, प्रदीप, छोटू, बबीता, अनीता, रूबि व राममूर्ति के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं के तहत रविवार को ही केस दर्ज किया था।

रविवार को पुलिस ने रॉकी को थाने बुलाया था। सोमवार सुबह फिर उसे व अन्य स्वजनों को बुलाया। दोपहर बाद रॉकी ने थाने के बाहर अचानक जहरीला पदार्थ निगल लिया। इसकी सूचना बाहर से लोगों ने पुलिस व उसके स्वजनों को दी। इसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया।

एकतरफा कार्रवाई से खफा हो उठाया कदम : बबीता

रॉकी की पत्नी बबीता ने पत्रकारों के समक्ष आरोप लगाते हुए बताया कि रॉकी का अपने ही चाचा व ताऊ रॉकी के हिस्से की जमीन हड़पना चाह रहे हैं, जिसके चलते विवाद करने की शिकायत उन्होंने आरोपितों के खिलाफ पहले भी शिकायत दी थी, लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। जबकि इस संबंध में पुलिस अधीक्षक को भी शिकायत दी थी। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से शिकायत पर पुलिस ने तत्काल उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

पुलिस ने मामला निपटाने को मांगे 20 हजार

बबीता का आरोप है कि रॉकी को पुलिस ने रविवार को बुलाया था। इसके बाद रात को भी उसके घर नहीं जाने दिया गया। उसने पुलिस द्वारा एकतरफा कार्रवाई व अपने साथ ज्यादती के चलते यह कदम उठाया है। उन्होंने पुलिस पर दूसरे पक्ष से पैसे लेकर एकतरफा कार्रवाई की है जबकि मामला निपटाने को लेकर उनसे भी 20 हजार रुपये की मांग की थी। यहां तक कि उन्हें भी हवालात में डालने की पुलिस ने धमकी दी।

पुलिस अभी मामले की जांच में लगी : लखबीर

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी लखवीर सिंह का कहना है कि पुलिस ने रविवार को ही रॉकी व अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था और अभी मामले की जांच ही की जा रही थी। उनके द्वारा दी शिकायत को भी पुलिस जांच में शामिल कर रही है। फिलहाल रॉकी ब्यान देने में सक्षम नहीं है और अगर उसकी ओर से भी कोई आरोप सही पाए गए तो अवश्य ही कार्रवाई की जाएगी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021