Move to Jagran APP

जमानत पर बाहर आते ही बना नशा तस्‍कर, पुणे से पानीपत लाया चरस की खेप

एक युवक पुणे से चरस की खेप लेकर पानीपत पहुंचा था। बेचने से पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। अदालत ने उसे रिमांड पर भेज दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 06 Mar 2020 01:41 PM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2020 01:42 PM (IST)
जमानत पर बाहर आते ही बना नशा तस्‍कर, पुणे से पानीपत लाया चरस की खेप
जमानत पर बाहर आते ही बना नशा तस्‍कर, पुणे से पानीपत लाया चरस की खेप

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में पुणे से चरस की खेप लेकर युवक आया था। पुलिस ने उसे बेचने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया। युवक आ आपराधिक रिकॉर्ड भी है। वह पहले भी अवैध शस्त्र के मामले में करनाल जेल जा चुका है और फिलहाल जमानत पर है। 

loksabha election banner

पुलिस की सीआइए वन टीम ने  बिजेंद्र  वासी  करहंस को करीब डेढ़ किलो  चरस (मादक पदार्थ) के साथ पकड़ा है। जो आस पास के  गांवों  में तस्करी करने के लिए लाया था, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया।  सीआइए-वन प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह ने बताया कि बुधवार शाम को सब निरीक्षक जगबीर सिंह के नेतृत्व में एक टीम करहंस बस अड्डा के पास गश्त पर थी। उन्हें गुप्त सूचना मिली की करहंस वासी बिजेंद्र मकान में अवैध रुप से मादक पदार्थ बेचने का काम करता है। उसने बैड में मादक पदार्थ छिपाकर रखा हुआ। मामले में समालखा थाना प्रभारी के संज्ञान में लाकर दबिश दी तो बिजेंद्र कमरे के बैड पर बैठा हुआ था। उन्होंने उसे एनडीपीएस एक्ट का नोटिस दे मकान की तलाशी देने बारे पूछा। उसने ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने तलाशी की हामी भरी।

इसके बाद ड्यूटी मजिस्ट्रेट नपा सचिव जितेंद्र शर्मा की मौजूदगी में मकान की तलाशी लेने पर बैड में एक पॉलिथिन में चरस बरामद हुआ। तोल करने पर उसका वजन 1 किलो 525 ग्राम पाया गया। निरीक्षक के मुताबिक पूछताछ में बिजेंद्र ने बताया कि वह चरस को पुणे (महाराष्ट्र) से खरीदकर लाया था। आरोपी का आपराधिक रिकार्ड होना पाया गया है। जो अवैध शस्त्र अधिनियम के ही एक केस में करनाल जेल में बंद था और छह माह पहले ही जमानत पर बाहर आया था।

रिमांड के दौरान करेंगे पूछताछ 

निरीक्षक राजपाल सिंह ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करी के मामले में संलिप्त साथियों के ठिकानों का पता लगा काबू करने के लिए  आरोपित को अदालत पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.