कैथल, जागरण संवाददाता। कैथल के जींद रोड पर स्थित अतिरिक्त अनाज मंडी में नर कंकाल मिला है। इसकी सूचना पर सिटी थाना पुलिस इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह मौके पर पहुंची। एफएसएल की टीम ने भी दौरा किया। एक से डेढ़ माह पहले का नर कंकाल बताया जा रहा है। आयु का अनुमान भी 35 से 40 साल के बीच लगाया जा रहा है। नरकंकाल मिलने की सूचना पर लोगों की भीड़ जुट गई। अलग-अलग जगह पर बाडी के पार्ट पड़े हुए थे। कहीं पर खोपड़ी, कहीं पर शरीर का अन्य हिस्सा पड़ा हुआ मिला। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। अनाज मंडी चौकी प्रभारी संजय कुमार व सिटी थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने टीम के साथ मौके का दौरा किया। नर कंकाल मिलने को लेकर शहर में दिनभर चर्चा रही। 

सिटी थाना पुलिस प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अतिरिक्त अनाज मंडी का दौरा किया। यहां झाड़ियों में नरकंकाल मिला है। बाडी के पार्ट अलग-अलग जगह पड़े हुए थे। एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया। टीम ने तथ्य जुटाते हुए बाडी के मिले पार्ट के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं। एफएसएल की रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में सही जानकारी मिल पाएगी। बाडी पार्ट को देखकर 35 से 40 साल आयु का अनुमान लगाया जा रहा है, वहीं एक से डेढ़ माह पहले का शव लग रहा है। नर कंकाल की पहचान को लेकर पुलिस इस मामले में उचित कार्रवाई कर रही है।

करनाल रोड पर गंदा नाला में मिला युवक का शव, नहीं हो पाई पहचान

रविवार को शहर के करनाल रोड पर गंदा नाला में युवक का शव मिला है। मृतक युवक की आयु 30 से 35 साल के बीच आंकी जा रही है। शव गंदा नाला में पड़ा होने की सूचना किसी ने पुलिस को दी। इसके बाद सिविल लाइन थाना पुलिस इंस्पेक्टर बीरभान मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो पाई है। चोट के निशान भी नहीं मिले हैं। ऐसा लग रहा है की शराब के नशे में होने के कारण युवक नाला में गिरा होगा। पुलिस मृतक युवक के शव की पहचान को लेकर कार्रवाई कर रही है। शव जिला नागरिक अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है।

Edited By: Rajesh Kumar