पानीपत, जागरण संवाददाता। बाइक सवार दो बदमाशों ने हथियार के बल पर मध्यप्रदेश निवासी कैंटर चालक सुरेश से लूटपाट की। बदमाश उससे मोबाइल फोन, नकदी, गाड़ी की चाबी व लाइसेंस लेकर फरार हो गए। घटना शुक्रवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे के करीब कुटानी रोड पर ड्रेन के नजदीक है। वारदात के बाद छोटू राम चौक की तरफ फरार हो गए बदमाश ।

मध्‍यप्रदेश के मुरैना के गांव दोहरी के सुरेश ने किला थाना पुलिस में केस दर्ज कराया है। उसने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के प्रेम नगर के रामसिंह का कैंटर चलाता है। 25 नवंबर को रात 11 बजे लोहा मंडी, गाजियाबाद से गाड़ी में मैदा लोड करके एसबी फूड, कुटानी रोड पानीपत में उतारने के लिए चला था। शुक्रवार को सुबह साढ़े तीन बजे के करीब ड्रेन के पास जेपी टेक्सटाइल के नजदीक पहुंचा तो एक बाइक पर छोटू राम चौक की तरफ से दो युवक आए। उन्होंने बाइक को गाड़ी के सामने लगा दिया। वह कारण पूछता, इससे पहले ही एक बदमाश ने उसे खींचकर नीचे उतार पिस्तौल दिखाकर उससे मोबाइल फोन, नौ हजार रुपये, गाड़ी की चाबी, ड्राइविंग लाइसेंस की फोटो कापी छीनकर ली। छोटूराम चौक की तरफ फरार हो गए। वह पीछे से बाइक के केवल अंक वाले नंबर की नोट कर पाया। किला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चालक से पूछताछ के बाद बाइक सवार लुटेरों की तलाश की। कोई सुराग हाथ नहीं लग सका।

500 मीटर दूर मिली गाड़ी

बदमाश ने सुरेश की कनपटी पर पिस्‍तौल लगा, शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। सुरेश किसी तरह से थाने पहुंचा। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की तो करीब 500 मीटर आगे कैंटर मिला। सुरेश करीब पांच साल से नौकरी कर रहा है। बदमाशों ने कैंटर से मैदा नहीं उठाया।

शहर में बढ़ रहीं लूट की वारदात

शहर में चोरी और लूट की वारदात बढ़ रही हैं। कई गिरोह पकड़े भी गए हैं। कुटानी रोड पर पहले भी वारदात हो चुकी है।

Edited By: Anurag Shukla