Move to Jagran APP

पानीपत में लूट की वारदात, शराब ठेके में घुस सेल्समैन पर दागी गोली, 13 हजार लूटे

पानीपत में शराब ठेके में घुसकर सेल्‍समैन पर फायरिंग कर दी। इसके बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया। सेल्समैन को काउंटर के पीछे बंधक बनाने की कोशिश की तो शो मचा दिया। पड़ोसी रेहड़ी संचालक की तरफ भी किया फायर।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 10:57 AM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 10:57 AM (IST)
पानीपत में शराब सेल्‍समैन को गोली मारकर लूट की वारदात की गई।

पानीपत, जेएनएन। नोहरा-आसन रोड स्थित ठेके में घुसकर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। सेल्समैन को बंधक बनाने की कोशिश की। जान खतरे में देख सेल्समैन ने शोर मचाया तो एक बदमाश ने उसकी तरफ गोली दाग दी। गोली की आवाज सुन पड़ोस में खड़ा रेहड़ी संचालक प्रवीन ठेके की तरफ आया तो बदमाशों ने एक फायर उसकी तरफ भी कर दिया। बदमाश ठेके से 13 हजार 290 रुपये की नकदी और शराब की दो बोतलें लेकर फरार हो गए। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में गड़सहायगंज निवासी गणेश ने बताया कि वह सिवाह निवासी राजू के ठेके पर बतौर सेल्समैन काम करता है। शाम को वह ठेके पर बैठा था, तभी स्पलेंडर बाइक पर आए तीन युवकों ने शराब की दो बोतलें  मांगी। वह शराब की बोतलें उठाने के लिए पीछे मुड़़ा, तभी बदमाश कुंडी खोलकर ठेके के अंदर घुस गए। दोनों बदमाशों ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल तान दी। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी। तीसरे बदमाश ने गल्ला खोलकर उसमें से नकदी निकाल ली। फिर उसके पेट पर पिस्तौल अड़ाते हुए और नकदी बारे पूछने लगा। उसने नकदी नहीं होने की बात कही तो बदमाश उसे घसीट कर काउंटर के पीछे ले जाने लगे।

मैं बाहर से चिल्लाया, तो दाग दी गोली

सौदापुर गांव के प्रवीन उर्फ बीना ने बताया कि उसने सेल्समैन गणेश की आवाज सुनी तो दौड़कर ठेके की तरफ आने लगा। मारपीट समझ बदमाशों को ललकारा तो उन्होंने एक फायर उसकी तरफ कर दिया। तीसरे बदमाश ने पीछे हटने की बात कहते हुए गोली मारने की धमकी दी। फिर बदमाश बिना नंबर प्लेट लगी बाइक उठाकर खुखराना की तरफ फरार हो गए।

ठेकेदार ने दी पुलिस को सूचना

सेल्समैन गणेश ने घटना की सूचना ठेकेदार नरेश को दी। नरेश ने ठेके पर पहुंच पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस का खोल बरामद किया। वहीं वीटी मिलते ही थाना मॉडल टाउन, इसराना और मतलौडा पुलिस ने क्षेत्रों में नाकाबंदी कर चेङ्क्षकग शुरू की। लेकिन बदमाशों का कोई भेद नहीं लगा।

बदमाशों के खिलाफ लूटपाट और आम्र्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सुनील कुमार, थाना मॉडल टाउन प्रभारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.