Move to Jagran APP

तस्‍वीरों में देखिये गैंगवार...पिस्‍तौलें, बोतलें बरामद, मारने आया था जो बदमाश वही ढेर हो गया

पानीपत में गैंगवार ने दहला दिया है। नूरवाला के पास हमला हुआ। एक बदमाश मारा गया है। हालात अभी ठीक नहीं हैं। गांव-गांव में छापे मारे जा रहे हैं। मारे गए बदमाश के बारे में पता चल गया है। उसके दोस्‍तों को पकड़ा जा रहा है।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2020 12:11 PM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 12:11 PM (IST)
तस्‍वीरों में देखिये गैंगवार...पिस्‍तौलें, बोतलें बरामद, मारने आया था जो बदमाश वही ढेर हो गया
पानीपत में हुई गैंगवार, बरामद हुई पिस्‍तौल।

जेएनएन, पानीपत - पानीपत में नूरवाला अडडे पर गैंगवार हो गई। लंबू गैंग के चार बदमाशों ने शराब ठेकेदार की हत्‍या करने के लिए हमला कर दिया। जैसे ही गोलियां चली, उसी समय आसपास के लोगों को लगा कि कहीं शादी में फायरिंग हो रही है। जब ये पता चला कि ये हत्‍याकांड के लिए गोलियां बरसाई हैं, लोग दुकानें बंद करके चले गए। इसी तरह आसपास के लोग मौके से भाग गए। शराब लेने आया एक युवक वहीं पर घायल हो गया उसने बताया कि उसे लगा कि उसकी भी मौत हो जाएगी। गोली का एक छर्रा छाती में लगा है। 

loksabha election banner

 

 इस ठेके के पास हुई वारदात 

ठेके पर लगी भीड़

ठेके पर बाद में भीड़ लग गई। पुलिस के साथ स्‍थानीय लोग भी पहुंच गए। वीडियो बनाने लगे। 

मौके पर पहुंचे स्‍थानीय निवासी। 

सहमे रहे लोग

देर रात तक लोग सहमे रहे। कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं था। ऐसा लग रहा था कि दोबारा से हमला हो जाएगा। पुलिस की गाड़ियां देखकर लोगों ने राहत की सांस ली। 

लोग फोन से वीडियो बनाने लगे, फोटो लेने लगे। 

लोग बनाने लगे वीडियो

गैंगवार के बाद लोग वहां एकत्र हो गए। मोबाइल फोन से वीडियो बनाने लगे। वहीं पुलिस भी सुबूत जुटाने लगी। पुलिस का कहना है कि अब बदमाशों की तलाश में छापे मार रहे हैं। एक बदमाश के गांव का पता चल गया है।

पुलिस की टीमें व स्‍थानीय लोग पहुंचे। 

सीआइए की सभी टीमें लगी 

सीआइए की सभी टीमें बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं। कई गांवों में छापे मारे जा रहे हैं। गोयलाखेड़ा गांव का बदमाश मारा गया है। उसके दोस्‍तों से पता लगाया जा रहा है कि वो किनसे मिलता था। 

अजीत ठेकेदार की सुरक्षा में तैनात था दिलबाग। 

मैं भागा नहीं था 

ठेकेदार अजीत की सुरक्षा में तैनात था पुलिसकर्मी दिलबाग। देर रात को वो सामने आया। बोला कि मैं भागा नहीं था। बाथरूम गया था, पीछे से हमला हो गया। बाउंसर की गोली से एक बदमाश मारा गया। 

ठेकेदार अजीत की हालत गंभीर। 

फेफड़े से गोली निकाली 

ठेकेदार अजीत के फेफड़े से गोली निकाल ली गई है। हालत अभी गंभीर है। एक गोली कंधे के आर पार हो गई थी। ठेकेदार पर पहले भी दो बार हमला हो चुका है। इस वजह से उसे सुरक्षाकर्मी दिया गया था। 

शटर दे रहा गवाही। 

शटर पर गोलियों के निशान

शराब के ठेके का शटर गैंगवार की गवाही दे रहा है। इस पर गोलियों के निशान दिख रहे हैं। इसी से पता चल रहा है कि हमला कितना ताबड़तोड़ था। हाइटेक हथियारों से हमला किया गया था। बदमाश पूरी तैयारी के साथ आए थे। 

अजीत के भाई सुरेंद्र ने लगाया पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप। 

भाई ने लगाए आरोप

ठेकेदार अजीत के भाई सुरेंद्र ने आरोप लगाया कि पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। उन्‍होंने कई बार बदमाशों के बारेमें बताया लेकिन कभी सुनवाई नहीं हुई। अगर बदमाश पहले ही पकड़ लिए जाते तो कम से कम हमला न होता। 

 

ये बदमाश मारा गया। 

ढेर हो गया बदमाश 

बाउंसर की गोली से एक बदमाश ढेर हो गया। ये बदमाश गोयला का मनीष उर्फ मुखिया है। अब इसके दोस्‍तों से पता लगाया जा रहा है कि किनसे मिलता था। लंबू गैंग से कब से जुड़ा हुआ था। 

क्‍या है मामला 

नूरवाला में शराब के ठेके पर लंबू गैंग के चार बदमाशों ने हमला कर दिया। ये बदमाश ठेकेदार अजीत की हत्‍या करने आए थे। अजीत को तीन गोलियां लगी हैं। हालत गंभीर है। एक बदमाश मौके पर मारा गया। बाकी बदमाशों की तलाश की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.