Move to Jagran APP

चार दिन तक रेकी, 20 मिनट में लूट, दिनदहाड़े परिवार को बंधक बना की वारदात Panipat News

पानीपत के कारोबारी के घर दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने पत्नी और नौकरानी को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 12:44 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 12:44 PM (IST)
चार दिन तक रेकी, 20 मिनट में लूट, दिनदहाड़े परिवार को बंधक बना की वारदात Panipat News
चार दिन तक रेकी, 20 मिनट में लूट, दिनदहाड़े परिवार को बंधक बना की वारदात Panipat News

पानीपत, जेएनएन। मॉडल टाउन स्थित क्वालिटी रेस्टोरेंट संचालक ईश्वर दास के घर दिनदहाड़े तीन हथियारबंद बदमाशों ने 20 मिनट में लूट की वारदातों को अंजाम दिया। बदमाशों ने उनकी पत्नी ऊषा चानना और नौकरानी को बंधक बना लिया। बदमाशों के जाने के बाद ऊषा ने शोर मचाया। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। एसपी सुमित कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। बदमाशों को पकडऩे के लिए  सीआइए की तीन, क्राइम ब्रांच और मॉडल टाउन पुलिस की पांच टीमें गठित की गई हैं।

loksabha election banner

ऊषा चानना ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह 11:20 बजे उनके पति ईश्वर दास घर से रेस्टोरेंट के लिए निकले थे। वह ड्राइंग रूम में फोन पर बेटी से बात कर रही थीं। 10 मिनट बाद घर में घुसे दो हथियारबंद बदमाशों ने उन पर पिस्तौल तान दी। गोली मारने की धमकी देकर डेढ़ लाख रुपये मांगे। एक अन्य हथियारबंद बदमाश पिस्तौल तान नौकरानी सीता को भी ड्राइंग रूम में ले आया। नौकरानी सीता को पीटा और फिर रुपये मांगे। एक बदमाश ने अलमारी की तलाशी ली। कुछ नहीं मिला तो बेड खंगाला। ऊषा ने पर्स से लगभग आठ हजार रुपये, दो तोले सोने की तीन अंगूठियां और साढ़े तीन तोले के दो कंगन बदमाशों को दे दिए। 

 panipat loot
वारदात की जानकारी देती पीडि़त परिवार की सदस्‍य।

गेट बंद करने की कोशिश की तो पटक दिया
बदमाशों के सामने ऊषा चानना जोर-जोर से बोलने लगी तो बदमाश ईश्वर दास के कमरे में ले गए। ऊषा ने गेट बंद करने की कोशिश की। तभी एक बदमाश ने उठाकर बेड पर पटक दिया। दूसरे बदमाश के हाथ अलमारी की चाबी लग गई। उसमें रखे लगभग दो लाख रुपये निकाल लिये। दोनों महिलाओं के चुन्नी से हाथ बांधकर बदमाश बाइक से फरार हो गए।

 panipat loot
घटना के बाद कारोबारी के घर पहुंचे भाजपा जिलाध्‍यक्ष प्रमोद विज।

पड़ोसी बोला- चार दिन पहले बाइक पर देखे थे युवक
पड़ोसी राहुल लूटपाट का पता चलते ही घटनास्थल पर पहुंच गया। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद बताया कि चार दिन पहले उसने ऐसी ही बाइक पर तीन युवकों को घूमते देखा था। बाइक सवार गोल्ड जिम के आस-पास ही घूम रहे थे। आशंका है कि तीनों बदमाश रेकी कर रहे थे।

सीसीटीवी फुटेज से मिली तस्वीर से आरोपितों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। घटनास्थल से भी सुबूत मिले हैं। सीआइए, क्राइम ब्रांच समेत पांच टीमों का गठन किया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
सुमित कुमार, एसपी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.