Move to Jagran APP

कुरुक्षेत्र के विधायक सुभाष सुधा कोरोना पॉजिटिव, गुरुग्राम के निजी अस्‍पताल में चल रहा इलाज

कुरुक्षेत्र के विधायक सुभाष सुधा कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। गुरुग्राम के निजी अस्‍पताल में उनका इलाज चल रहा है। पिछले दिनों सूर्यग्रहण मेले को लेकर अधिकारियों की बैठक ली थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 11:19 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 11:19 AM (IST)
कुरुक्षेत्र के विधायक सुभाष सुधा कोरोना पॉजिटिव, गुरुग्राम के निजी अस्‍पताल में चल रहा इलाज
कुरुक्षेत्र के विधायक सुभाष सुधा कोरोना पॉजिटिव, गुरुग्राम के निजी अस्‍पताल में चल रहा इलाज

पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। विधायक सुभाष सुधा का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उनका इलाज गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। एक दिन पहले ही उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल से गुरुग्राम अस्पताल में रेफर किया गया था। डीसी धीरेंद्र खडगटा ने भी विधायक के कोरोना पॉजिटिव आने की पुष्टि की।

loksabha election banner

विधायक सुभाष सुधा को कई दिनों से बुखार था। उन्होंने इसी सप्ताह कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल भी दिया था। उस समय रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। मगर शनिवार को उनकी परेशानी बढ़ गई। विधायक लॉकडाउन के दौरान  सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहे थे। कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अपने निवास स्थान पर ही बैठक भी ली थी, जिसमें कुछ अधिकारी भी मौजूद रहे, जबकि सूर्यग्रहण में स्नान और अनुष्ठान के दौरान भी वे मौजूद रहे थे। जिला सिविल सर्जन डा. सुखबीर ने बताया कि उनके पास विधायक की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नहीं आई है। डीसी धीरेंद्र खडगटा ने बताया कि गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल से विधायक के कोरोना पॉजिटिव आने की रिपोर्ट मिली है।

अर्बन एस्टेट में मकान नंबर 419 और गांव टाटकी को किया सील

थानेसर सेक्टर दो अर्बन एस्टेट में मकान नंबर 419 व लाडवा क्षेत्र के बाबैन स्थित गांव टाटकी में मुख्य मार्ग से बलकार सैनी के घर तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन में शामिल किया गया है। इन कंटेनमेंट जोन और बफर जोन के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त कर हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए गए हैं।

डीसी धीरेंद्र खडगटा ने कहा कि प्रशासन की ओर से पॉजिटिव केस मिलने पर थानेसर सेक्टर-2 अर्बन अस्टेट में मकान नंबर 419 व लाडवा क्षेत्र में पड़ने वाले बाबैन के गांव टाटकी में मुख्य मार्ग से बलकार सैनी के घर तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन में शामिल किया गया है। इसके साथ गांव टाटकी में लख्मीचंद के घर तक के क्षेत्र को बफरजोन में शामिल किया गया है। इन सभी क्षेत्रों को सैनिटाइज करने के आदेश दिए हैं। इन क्षेत्रों में टीमों का गठन करके डोर टू डोर जाकर प्रत्येक व्यक्ति की स्क्रीनिंग और थर्मल चैकिंग की जाएगी। थानेसर सेक्टर 4 अर्बन अस्टेट के लिए एचएसवीपी के कार्यालय में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है, इसके लिए एचएसवीपी के अधिकारी योगेश रंगा को नोडल अधिकारी के मोबाइल नंबर 89012-06111, 01744-232785 व लाडवा क्षेत्र में पड़ने वाले बाबैन के गांव के लिए एसडीएम कार्यालय में कंट्रोल रूम बनाया गया है, जिसमें एसडीएम लाडवा के मोबाइल नंबर 94164-84996,70152-43893 01744-265555 हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.