Move to Jagran APP

अपहृत लड़की की बरामदगी के लिए थाने पहुंचे ¨हदू संगठन

इसराना में साढ़े तीन माह पहले राज मिस्त्री के घर से अगवा की गई लड़की को ढूंढ़ने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 May 2018 08:41 AM (IST)Updated: Mon, 14 May 2018 08:41 AM (IST)
अपहृत लड़की की बरामदगी के लिए थाने पहुंचे ¨हदू संगठन
अपहृत लड़की की बरामदगी के लिए थाने पहुंचे ¨हदू संगठन

संवाद सहयोगी, इसराना : इसराना में साढ़े तीन माह पहले राज मिस्त्री के घर से अगवा की गई लड़की का सुराग पुलिस नहीं लगा पाई है। 26 फरवरी को पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था। पुलिस की विफलता से गुस्साए कई हिन्दू संगठन और भाजपा पदाधिकारी सहित सैकड़ों ग्रामीण थाना पुलिस से मिले। अपहृत लड़की को बरामद करने की मांग की।

loksabha election banner

एक राज मिस्त्री की शिकायत पर 26 फरवरी को पुलिस ने उनकी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज किया था। बार-बार ग्रामीणों और उसके परिजनों के कहने पर भी इसराना पुलिस साढ़े तीन माह तक लड़की को खोजने में विफल रही है।

रविवार को इसराना थाना परिसर में कई हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने मिल कर एक सभा का आयोजन किया। जिसमें विश्व हिन्दू परिषद पानीपत, गोरक्षा दल, अभाविप व हिन्दू जागरण मंच के साथ भाजपा इसराना मंडल अध्यक्ष सुनील परढ़ाना मेंबर सीएम निगरानी समिति, जिला अध्यक्ष विश्व हिन्दू परिषद पानीपत, जिला महामंत्री के साथ साथ सुरेश कुमार, धर्मपाल, विनोद सैनी, मित्रसेन, धर्मपाल अहर, सतीश कुमार आदि सैकड़ों ग्रामीण इसराना थाना प्रभारी कमलजीत से मिले।

इसराना थाना प्रभारी कमलजीत ने कहा कि पुलिस टीमों का गठन कर लिया गया है। टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा।

-------

प्रेमी के साथ भागी दो बच्चों की

एक चाय विक्रेता की पत्नी दो बच्चो की मां अपने प्रेमी के साथ भाग गई। इसी मामले में फरार महिला की सास और पति शिकायत लेकर इसराना थाना प्रभारी से मिले। इसराना थाना प्रभारी कमलजीत ने मां और बेटे को आश्वासन दिया कि जल्दी ही महिला का पता लगा लिया जाएगा। बताया जाता है कि उक्त महिला अपने एक बच्चे को साथ लेकर गई है। एक को घर पर ही छोड़ कर गई है। उक्त महिला का प्रेमी भी इसराना का ही बताया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.