करनाल, जेएनएन। करनाल के गांव बरसालू के करीब 24 वर्षीय गौरव उर्फ गोलू की अमेरीका के कैलिफोर्निया में एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। गौरव वहां ट्रक चलाता था और संतुलन खोने से यह हादसा हुआ। यह सूचना यहां पहुंची तो परिवार में मातम पसर गया। अब स्वजनों को उसका शव आने का इंतजार है।

बताया जा रहा है कि गौरव उर्फ गोलू का बड़ा भाई शुभम पिछले कईं साल से कैलिफोर्निया में रहता है। करीब तीन साल पहले गोलू भी अपने भाई के पास वहां पहुंच गया था। वहां दोनों भाई इकट्ठे रहने लगे। शुभम वहां ट्रक चलाता है और गोलू पहले से ट्रक चलाना जानता था। उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस होने से शुभम ने उसे भी ट्रक चालक के तौर पर नौकरी लगवा दिया। दोनों ही अपना-अपना रोजगार पाकर खुश थे कि अचानक ही मंगलवार को यह हादसा हो गया। बुधवार को यह सूचना शुभम ने अपने स्वजनों को दी तो वे सन्न रह गए।

दोनों भाईयों की शादी की योजना बना रहे थे पिता

शुभम और गोलू के पिता बलवान सिंह खेतीबाड़ी करते हैं। वे अपनी पत्नी नीलम पिता और माता के साथ गांव में ही रहते हैं। हालांकि घर में पैसे की कोई कमी न थी। बलवान ने बताया कि गोलू के अमरीका पहुंच जाने के बाद दोनों भाई अच्छे तरीके से रह रहे थे और उन्हें कोई चिंता नहीं रही थी। फिलहाल दोनों भाई अविवाहित थे और वे उनकी शादी कराने के लिए योजना बना रहे थे। इसी बीच अचानक ही गोलू की हादसे में हुई मौत की सूचना उन्हें मिली। फिलहाल वे समझ नहीं पा रहे हैं कि बेटे का शव यहां कैसे पहुंचेगा। वहां गोलू की मौत से शुभम भी परेशान है।

Edited By: Anurag Shukla