जागरण संवाददाता, पानीपत: इंसार बाजार में रविवार रात को दुकानदार के सिर में बोतल और गले को चाकू से रेतकर सोने की चेन व 15000 रुपये लूट लिए। वहीं आरोपित पक्ष के एक युवक को भी सिर में चोट लगी है। घटना रात 8 बजे की है।

किला क्षेत्र के रहने वाले सचिन (23) ने बताया कि उसकी इंसार बाजार में रेडीमेड कपड़ों की दुकान है। वह दुकान बंद कर रहा था। तभी नशे में पड़ोसी दुकानदार मनी ने उसे चाय की बंद दुकान पर बुलाया। वह जैसे ही दुकान पर पहुंचा तो मनी ने उसे पकड़ लिया और उसके साथी विक्की ने उसके सिर पर बोतल से वार कर दिया। वह संभल भी नहीं पाया था कि विक्की ने चाकू से उसकी गर्दन पर वार कर दिए। इससे वह खून से लथपथ जमीन पर गिर गया। दोनों आरोपित उसकी सोने की चेन और दुकान की सेल के 15000 रुपये लूट लिए। विक्की भी नशे में था। मौके पर राहुल नामक युवक आया और शोर मचाया। दोनों आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घायल सचिन को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गर्दन में 14 टांके लगे हैं। बस अड्डा चौकी के कार्यकारी प्रभारी एएसआइ कप्तान ने बताया कि सचिन का दो दिन पहले भी मनी और विक्की के साथ झगड़ा हुआ था। रविवार को हुई मारपीट में सचिन और विक्की के सिर में भी चोट लगी है। विक्की के सिर में पांच टांके लगे हैं। विक्की और मनी की तलाश की जा रही है। बेटे ने बात करने से मना किया तो दोस्त मनी ने हमला कर दिया

किला क्षेत्र के पूर्णचंद ने बताया कि दो महीने पहले ही इकलौते बेटे सचिन की शादी हुई है। सचिन और मनी में दोस्ती थी। उसने बेटे का कह दिया था कि मनी अच्छा लड़का नहीं है। उससे दूर रहे। सचिन ने मनी से बात करना बंद कर दिया था। इसी से खफा होकर मनी ने बेटे के साथ मारपीट कर लूटपाट की है। सचिन की हालत नाजुक बनी है। डॉक्टर ने दिल्ली के लिए रेफर किया है। पुलिस आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय धमका रही है कि सचिन के खिलाफ भी मामला दर्ज होगा।

Posted By: Jagran