Move to Jagran APP

अंबाला में सट्टा गिरोह का भंडाफोड़, कोड वर्ड के साथ दो कमरों में खिला रहे थे आइपीएल मैच पर सट्टा

पुलिस ने गुप्त सूचना पर टांगरी नदी स्थित इंद्रपुरी कॉलोनी में बने दो कमरों में छापा मार। मौके से आरोपित विकास गर्ग उर्फ मुर्गा और निशांत को गिरफ्तार किया। उनके पास से एक लैपटॉप टेलीविजन मोबाइल व सट्टे के नौ हजार रुपये भी पुलिस ने बरामद किया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 02:41 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 02:41 PM (IST)
अंबाला में सट्टा गिरोह का भंडाफोड़, कोड वर्ड के साथ दो कमरों में खिला रहे थे आइपीएल मैच पर सट्टा
महेश नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार शाम को दो लोगों को सट्टा लगवाते गिरफ्तार किया है।

पानीपत/अंबाला, जेएनएन : आइपीएल सीजन 12 अपने चरम की ओर अग्रसर है। इधर, सट्टे का अवैध कारोबार भी धड़ल्ले से चल रहा है। आए दिन कहीं न कहीं पुलिस कार्रवाई की खबरें आ ही जाती हैं। ऐसे ही अंबाला में पुलिस ने सोमवार को सट्टे का भंडाफोड़ किया है। महेश नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार शाम को दो लोगों को सट्टा लगवाते गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, आरोपित कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच चल रहे मैच पर सट्टा लगवा रहे थे। पुलिस ने गुप्त सूचना पर टांगरी नदी स्थित इंद्रपुरी कॉलोनी में बने दो कमरों में छापा मार। मौके से आरोपित विकास गर्ग उर्फ मुर्गा और निशांत को गिरफ्तार किया। उनके पास से एक लैपटॉप, टेलीविजन, मोबाइल व सट्टे के नौ हजार रुपये भी पुलिस ने बरामद किया है। आरोपित कमरों में कोर्ड वर्ड के साथ मैच खिला रहे थे। पूछताछ में पता किया जाएगा इस खेल में उनके साथ और कौन-कौन लोग संलिप्त हैं। 

फर्जी आइडी बनाकर खेला जा रहा था सट्टा

 दरअसल, महेश नगर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कुछ लोग टांगरी नदी स्थित इंद्रपुरी कॉलोनी में आइपीएल मैच पर सट्टे खेल रहे हैं। इसके बाद टीम का गठन कर पुलिस मौके पर पहुंची। जब पुलिस कमरे में दाखिल हुई तो देखा आरोपित विकास और निशांत चंडीगढ़ के सुखी के कहने पर बुकिंग कर फर्जी आइडी तैयार कर मैच पर सट्टा लाइव खिला रहे थे। जब रेड की गई तो दोनों आरोपित सोमवार को चल रहे कोलकता नाइट राइडर व पंजाब किंग्स इलेवन की टीमों का लाइव प्रसारण पर अपने ग्राहकों को सट्टा खिला रहे थे। यही नहीं आरोपितों ने दीवार पर एक कार्डबोर्ड भी लगाया हुआ था जिसपर कोर्ड वर्ड में सट्टे के नंबर व पैसे लिखे जा रहे थे। इसके बाद पुलिस ने आरोपितों को दबोचने की कोशिश की तो दोनों खिड़की से भागने की फिराक में थे, लेकिन तभी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों के पास से सट्टे का सारा सामान तथा नकदी बरामद कर ली है। दोनों को दोपहर को कोर्ट में पेश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.