Move to Jagran APP

मध्‍य प्रदेश से नशीला पदार्थ लेकर कैथल पहुंचे अंतरराज्‍यीय तस्‍कर, गिरफ्तार

50 लाख की 876 किलो चूरापोस्त के साथ दो अंतरराज्यीय तस्कर काबू किए गए। मध्य प्रदेश से लाए जा रहे नींबू के कट्टों के नीचे से 38 कट्टे डोडापोस्त।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 03:39 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 03:39 PM (IST)
मध्‍य प्रदेश से नशीला पदार्थ लेकर कैथल पहुंचे अंतरराज्‍यीय तस्‍कर, गिरफ्तार
मध्‍य प्रदेश से नशीला पदार्थ लेकर कैथल पहुंचे अंतरराज्‍यीय तस्‍कर, गिरफ्तार

पानीपत/कैथल, जेएनएन। हरियाणा के पंजाब से लगते जिलों में नशीले पदार्थ की तस्‍करी के मामले सामने आ रहे हैं। अंतरराज्‍यीय तस्‍कर एक राज्‍य से दूसरे राज्‍यों में नशीले पदार्थ की सप्‍लाई दे रहे हैं। कैथल पहुंचे दो अंतरराज्‍यीय तस्‍कर नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किए गए। उनके पास से भारी मात्रा में नशीला पदार्थ भी बरामद हुआ। 

loksabha election banner

स्पेशल टास्क फोर्स अंबाला यूनिट ने तितरम मोड के नजदीक से नाकांबदी के दौरान एक ट्रक में मध्यप्रदेश से लाए जा रहे चूरापोस्त की बड़ी खेप पकड़ी है। नींबू के कट्टों के नीचे से 38 कट्टे डोडापोस्त व तीन कट्टे चूरापोस्त सहित 41 कट्टों से कुल 876 किलोग्राम चूरापोस्त बरामद करके दो अंतरराज्जीय तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार बरामद किए गए नशे की कीमत करीब 50 लाख रुपये आंकी गई है। आरोपित को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

एसपी शशांक कुमार सावन ने बताया कि एसटीएफ अंबाला यूनिट के एएसआइ रामकुमार, एचसी बलकार सिंह, एचसी संदीप कुमार, ईएचसी सुभाष, ईएचसी रोहित कुमार, ईएचसी प्रदीप कुमार, सिपाही निर्मल कुमार की टीम सरकारी गाड़ी चालक ईएचसी बहादुर सिंह सहित अपराधियों की तलाश में कुरुक्षेत्र से कैथल होते हुए टी प्वाइंट प्यौदा रोड कैथल नेशनल हाइवे पर मौजूद थे। 

जानकारी मिलने के बाद तितरम रोड पुल के पास सुखदेव ढाबा नजदीक नाकाबंदी कर एक ट्रक चालक को रुकवाया। इसमें परिचालक भी शामिल था। पहचान सुभाष नगर गली नंबर छह देवीगढ़ रोड कैथल निवासी सर्वजीत उर्फ सबली और हथीरा जिला कुरुक्षेत्र निवासी विपिन के रूप में हुई। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

पानीपत में दो बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर सेल्समैन से 61233 रुपये लूटे

देशराज कॉलोनी के चांद ने पुलिस को शिकायत दी कि वह गुड़ मंडी जैन धर्मशाला के पास दयाराम राजेंद्र सैन की दुकान पर सेल्समैन है। वह सोमवार रात को बाइक से हरिनगर से दुकानों से कलेक्शन करने और आर्डर लेने के लिए गया था। वह कलेक्शन करके लौट रहा था। इसी दौरान दो बदमाशों ने उसकी बाइक के आगे बाइक अड़ाई और बोले कि जो है निकाल दे। पीछे बैठे बदमाश ने मुक्का मारा और देसी कट्टा दिखाकर बैग लूट लिया। बैग में 61233, रसीद बुक और अन्य कागजात थे। बाइक चला रहे बदमाश ने नीले रंग की शर्ट व काले रंग की पैंट पहन रखी थी। मुंह पर काले रंग का कपड़ा बांध रखा था। पीछे बैठे बदमाश ने लाल रंग की शर्ट और काले रंग की पैंट पहन रखी थी। इस बारे में मॉडल टाउन थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.