Move to Jagran APP

चाकू से हमला कर किया जख्मी

जौरासी खास निवासी सोमबीर ने अपने पड़ोसी युवक पर चाकू से हमला कर जख्मी करने का आरोप लगाया है। वारदात सुबह की है। स्वजनों ने उसे उपचार के लिए उपमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Sep 2021 08:14 AM (IST)Updated: Fri, 10 Sep 2021 08:14 AM (IST)
चाकू से हमला कर किया जख्मी

जासं, समालखा: जौरासी खास निवासी सोमबीर ने अपने पड़ोसी युवक पर चाकू से हमला कर जख्मी करने का आरोप लगाया है। वारदात सुबह की है। स्वजनों ने उसे उपचार के लिए उपमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया है। पीड़ित सोमबीर ने बताया पड़ोसी युवक उसके स्वजनों को राह चलते परेशान करता है। उसने उसका विरोध किया तो आरोपितों ने चाकू से हमला कर जख्मी कर दिया। आरोपित इससे पहले भी कई वार विवाद कर चुका है। उसने बताया कि अभी तक पुलिस बयान लेने नहीं पहुंची है। देवरानी और उसके मायके वालों पर मारपीट का आरोप

loksabha election banner

जासं, समालखा: स्थानीय गांधी नगर वासी शालू ने अपनी देवरानी और उसके मायके वालों पर मारपीट कर जख्मी करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने छह को नामजद करते हुए 10 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शालू ने बताया कि वह और उसकी देवरानी एक ही मकान में ऊपर-नीचे रहते हैं। मंगलवार की शाम उसकी देवरानी मायके से वापस आई थी। उसका सास किरण व पति प्रवीन से झगड़ा चल रहा था। प्रवीन परेशान होकर घर से निकल गया। वह अपने पति व सास के साथ गली में खड़ी थी। तभी देवरानी सहित उसके स्वजनों ने उनके साथ मारपीट की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.