जागरण संवाददाता, पानीपत : शहर के बाजारों में दूसरे प्रदेशों के व्यापारियों के साथ एक के बाद एक लूटपाट होने के बाद व्यापारियों के विरोध करने पर सुरक्षा चौकस होते ही बदमाशों ने आउटर में लूटपाट शुरू कर दी। बाइक सवार दो बदमाशों ने सेक्टर-6-7 पुलिस चौकी के नजदीक और इसी चौकी के अंतर्गत सेक्टर-13-17 में कार्ड फ्रेम मैकेनिक व ट्रांसपोर्टर के एक मुंशी से 25,500 रुपये लूटने के साथ ही मारपीट भी की।

--------------------

केस नंबर-1

धारदार हथियार के बल पर लूटपाट

करनाल के गांव पुंडरी निवासी बुजुर्ग नफे ¨सह ने बताया कि वह कार्ड फ्रेम मशीन का मैकेनिक है। वह बुधवार को ट्रेन से सूरत से पानीपत पहुंचा था। रात 11 बजे बरसत रोड मोड़ पर किसी वाहन के आने का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक आए और उससे पूछा कि ताऊ कहां जा रहे हो? नफे ¨सह ने पूंडरी जाने की बात कही। इस पर आरोपितों ने उसे बाइक पर बैठा लिया। सेक्टर 13-17 में काम होने की बात कहकर वह उसे सर्कस ग्राउंड की ओर ले गए। वहां बाइक रोककर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसने विरोध किया तो पंच से कई वार किए। जब उसने अपना बैग और पर्स नहीं दिया तो एक आरोपित ने धारदार हथियार निकाल लिया। इस पर पर्स और बैग छोड़कर जान बचाकर वहां से भाग निकला। बैग में करीब 19000 रुपये थे। पीड़ित बुजुर्ग ने राहगीरों की मदद से पुलिस और परिजनों को सूचित किया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

---------------

केस नंबर-2

सेक्टर-6 निवासी अधेड़ प्रदीप ने बताया कि सेक्टर-25 स्थित एक ट्रांसपोर्ट के पास मुंशी हैं। बृहस्पतिवार रात 10:20 बजे ट्रक से घर के लिए चला था। चालक ने उसको पौने 11 बजे सेक्टर-6 मोड़ पर उतार दिया। वह पैदल ही घर की तरफ जा रहा था। तभी पीछे से एक युवक ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद दूसरे आरोपित ने उसके कंधे पर किसी भारी चीज से हमला कर दिया। वह वहीं बेहोश होकर गिर गया। उसके गिरते ही आरोपित छह हजार की नकदी भरा पर्स और कमीज की जेब से 500 रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए। तबीयत खराब होने के चलते पुलिस में शिकायत नहीं दे सका।

----------

फिलहाल नफे ¨सह के साथ हुई लूटपाट के मामले की जांच की जा रही है। प्रदीप के साथ लूटपाट की शिकायत नहीं मिली है।

विजय, प्रभारी, चौकी सेक्टर-6-7, पानीपत।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस