Move to Jagran APP

जहरीली शराब पीने से दो और की मौत की आशंका, मांगा मुआवजा

जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत तीन उपचाराधीन मामले में पुलिस और एसआइटी (विशेष जांच दल) के हाथ नया कुछ नहीं लगा है। इस मामले में सोमवार को बैठकों का दौर चलता रहा। शाम को एसपी मनीषा चौधरी सनौली पुलिस थाने में पहुंचीं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 08:32 PM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 08:32 PM (IST)
जहरीली शराब पीने से दो और की मौत की आशंका, मांगा मुआवजा
जहरीली शराब पीने से दो और की मौत की आशंका, मांगा मुआवजा

संवाद सहयोगी, सनौली : जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत, तीन उपचाराधीन मामले में पुलिस और एसआइटी (विशेष जांच दल) के हाथ नया कुछ नहीं लगा है। इस मामले में सोमवार को बैठकों का दौर चलता रहा। शाम को एसपी मनीषा चौधरी सनौली पुलिस थाने में पहुंचीं। थाना प्रभारी सुरेंद्र से अब तक की गई जांच की रिपोर्ट मांगी। उधर, मौत के दो नए मामले सामने आए हैं। स्वजनों ने जहरीली शराब से मौत होने की बात कर मुआवजा मांगा है। गौरतलब है कि सीएम ने घोषणा की है कि जहरीली शराब से जिनकी मौत हुई है, उनके स्वजनों को दो-दो लाख रुपये दिए जाएंगे।

loksabha election banner

जहरीली शराब मामले में एसआइटी के इंचार्ज डीएसपी राजेश फौगाट, समालखा डीएसपी प्रदीप कुमार, सीआइए-टू प्रभारी विरेंद्र और सनौली थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह दहिया जांच संबंधी रणनीति बनाते देखे गए। इस मामले में रिमांड पर लिए ठेकेदार संदीप और बंटू उर्फ बंटी से भी पूछताछ की गई। उधर, गांव पत्थरगढ़ की शीला ने दैनिक जागरण को बताया कि बाबू उर्फ काला मजदूरी करता था। चार नवंबर को घर आया तो तबीयत बिगड़ गई। झोलाछाप से दवा दिलाई थी, पांच नवंबर की सुबह मृत मिला। पता चला कि उसने स्कूल के चौकीदार के साथ शराब पी थी। मृतक की एक पुत्री-एक पुत्र है। विधवा ने मुआवजे की गुहार लगाई है।

गांव कुराड़ वासी सुरेश ने बताया कि उसका 37 वर्षीय भाई रमेश चार नवंबर को घर पर आया तो रात्रि में तबीयत बिगड़ गई। पूछने पर बताया कि उसने देसी शराब पी है। पांच नवंबर की सुबह रमेश की मौत हो गई। हालांकि, थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने कहा कि दोनों मामले संज्ञान में नहीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.