Move to Jagran APP

दोस्त की पत्नी से थे अवैध संबंध, बाधा बना तो ईंटों से कुचलकर मार डाला Panipat News

दोस्त जेल में हत्या के मामले में बंद था। इधर देखरेख के बहाने उसकी पत्नी से अवैध संबंध बना लिए। जब वह बाहर आया तो रूकावट बनने लगा। इसके चलते उसकी हत्या कर दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 01:14 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 01:59 PM (IST)
दोस्त की पत्नी से थे अवैध संबंध, बाधा बना तो ईंटों से कुचलकर मार डाला Panipat News
दोस्त की पत्नी से थे अवैध संबंध, बाधा बना तो ईंटों से कुचलकर मार डाला Panipat News

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन।  हत्या के मामले में दोस्त को जेल में बंद था। वहीं देखरेख करने के बहाने युवक ने उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंध बना लिए। जब वह जमानत पर बाहर आया तो उसे इसकी भनक लग गई। महिला का पति जब रूकावट बनने लगा तो दोस्त ने ईंटों से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। जड़ोदी निवासी संजीव हत्या उसके दोस्त राज मिस्त्री प्रवीण ने की। 

loksabha election banner

नौ जुलाई को जड़ोदी निवासी संजीव उर्फ संजय का गांव के पास ही शव मिला था। उसके सिर के पीछे चोट का निशान था। पुलिस ने उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया। परिजनों की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज किया गया था। इस मामले की जांच डिटेक्टिव स्टाफ को दी गई थी। डिटेक्टिव स्टाफ ने मामले की जांच शुरू की गई, तो उसकी पत्नी के राज मिस्त्री प्रवीण के साथ संबंध होने की बात सामने आई। इसी आधार पर पुलिस ने तफ्तीश बढ़ाई। डीएसपी प्रदीप राणा ने बताया कि संजीव पहले से ही राज मिस्त्री प्रवीण के पास मजदूरी करता था। जिस वजह से उसका घर पर आना जाना था।  हत्या के मामले में संजीव जेल में गया, तो प्रवीण के उसकी पत्नी के साथ संबंध बन गए। जेल से आने के बाद इसका पता संजीव को लग गया था। जिस वजह से वह अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। इस वजह से ही प्रवीण ने संजीव की हत्या कर दी।

पहले पिलाई शराब, फिर गांव के पास ले जाकर मारा 
डिटेक्टिव स्टाफ के इंचार्ज जयपाल आर्य ने बताया कि नौ जुलाई को प्रवीण व संजीव जगाधरी से कार्य खत्म कर लौट रहे थे। गांव के पास ही बाइपास पर उन्होंने शराब पी। प्रवीण उसे मारने की फिराक में ही था, क्योंकि संजीव अपनी पत्नी के साथ प्रवीण के संबंधों को लेकर मारपीट करता था। दोनों ने यहां शराब पी। शराब के नशे में ही संजीव व प्रवीण की कहासुनी हुई, जिस पर उसने ईंट उठाकर उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। प्रवीण ने सड़क के किनारे ही उसका शव छोड़ दिया, ताकि यह वारदात सड़क हादसा लगे। सुबह होने पर मृतक के चाचा रामलाल ने उसका शव देखकर शिनाख्त की थी। अब आरोपित को रिमांड पर लिया गया है।  उससे हत्या में प्रयोग की गई ईंट व बाइक बरामद की जाएगी। 

जमानत पर चल रहा था मृतक संजीव
4 मई 2014 में गांव जड़ोदा के नजदीक अमित ने रमेश की हत्या कर दी थी। भागते समय अमित को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई की गई थी। जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में संजीव समेत 11 लोगों पर केस दर्ज हुआ था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। एक साल पहले ही वह जमानत पर आया था। पुलिस के मुताबिक, संजीव की पत्नी भी आए दिन की मारपीट से तंग आकर अपने मायके चली गई थी, जिस वजह से ही प्रवीण ने संजीव को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.