Move to Jagran APP

दहेज के लिए पति ने की घिनौनी हरकत, फेसबुक पर डाली पत्‍नी की अश्‍लील फोटो

दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने फर्जी आइडी बना सोशल मीडिया पर पत्नी की अश्‍लील फोटो अपलोड कर दी। पत्नी ने एसपी को शिकायत दी है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 06:04 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 06:04 PM (IST)
दहेज के लिए पति ने की घिनौनी हरकत, फेसबुक पर डाली पत्‍नी की अश्‍लील फोटो
दहेज के लिए पति ने की घिनौनी हरकत, फेसबुक पर डाली पत्‍नी की अश्‍लील फोटो

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में पति और पत्‍नी के बीच का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दहेज के लिए एक पति ने घिनौनी हरकत की। जब दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो पति ने फेसबुक पर पत्‍नी की अश्‍लील फोटो अपलोड कर दी। जब महिला को इस बारे में पता चला तो उसने एसपी को शिकायत दी।

loksabha election banner

समालाख के एक गांव की विवाहिता ने पति पर उसके अश्‍लील फोटो फेसबुक पर अपलोड करने का आरोप लगाया है। दहेज की मांग पूरी न होने पर पति व ससुराल वाले उसे प्रताडि़त करते थे। वह मायके चली आई तो पति ने उसे बदनाम करने के लिए ऐसा किया। पीडि़ता ने न्याय न मिलने पर खुदकुशी करने की धमकी दी है। 

नशे में आता था घर, करता था मारपीट 

एसपी को दी शिकायत में बताया कि नवंबर 2019 में उसकी शादी हुई थी। पति शराब पीकर हर रोज विवाद और मारपीट करने लगा। परिवार के सदस्यों ने भी उसी का साथ देते हुए दहेज की मांग करनी शुरू कर दी। तंग आकर मार्च 2020 को वह अपने पिता के घर आ गई। फिर भी पति फोन कर उसे दहेज न लेकर आने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी देता रहा। 

बदनाम करने को फर्जी आइडी बना अपलोड की फोटो

पत्‍नी ने पति की मांग पूरी करने से मना कर दिया तो उसने बदनाम करने के लिए जून माह में फेसबुक पर एक फर्जी आइडी बना उसकी अश्‍लील फोटो व वीडियो पोस्ट कर दी। उसका घर से बाहर निकलना और जीना तक दूभर हो चुका है। बदनामी के चलते सरपंच पति ने गांव से निकालने की धमकी दी है। थाना प्रभारी हरविंद्र सिंह का कहना है कि पीडि़त विवाहिता की शिकायत पर आरोपित पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.